त्यौहारों में छूट, अब हो रही कार्रवाई, प्रशासन की अजब-गजब कहानी : REWA NEWS

रीवा: दवा की दुकानों में अचानक पहुची पुलिस, कारोबारियो में हड़कंप.

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: दवा की दुकानों में अचानक पहुची पुलिस, कारोबारियो में हड़कंप.

रीवा। नशा कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार को जिले भर की पुलिस अपने-अपने थाना क्षेत्रों में संचालित दवा दुकानों में औचक छापामार कार्रवाई करके जांच की है.

MP उप चुनाव: ग्वालियर चम्बल की जनता भूखा रह सकती है, लेकिन असम्मान बर्दाश्त नहीं कर सकती: नरोत्तम मिश्रा

दुकानों में पाई गई नशीली दवाएं

पुलिस, आबकारी एवं ड्रग विभाग द्वारा दवा दुकानों मे की गई जांच के दौरान पाया गया है कि दवा स्टोर चलाने वाले कई व्यापारी दवा दुकान की आड़ में नशीली दवाईयो का भी कारोबार कर रहें है। हांलाकि दवा दुकानो में शर्त के तहत कारोबारी नशीली दवा का व्यापार कर सकता है। उसका उल्लघन करने पर कार्रवाई संभव है।

लाईसेंस उल्लघंन के तहत कारवाई

बताया जा रहा है कि दवा व्यापारियो के द्वारा निर्धारित मापदंड से ज्यादा मात्रा में नशीली दवा दुकान में रखने पर ड्रग विभाग ऐसे व्यापारियो के खिलाफ लाईसेंस उल्लघन के तहत कार्रवाई कर रहा है। सिविल लाइन थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी ने बताया कि दवा दुकानों में जांच करके दवा के संबंध में जानकारी एकत्र की जा रही है।

रीवा: दवा की दुकानों में अचानक पहुची पुलिस, कारोबारियो में हड़कंप.
Rewa News

दवा व्यापारियो में खलबली

पुलिस के द्वारा दवा दुकानों में जांच पड़ताल की जानकारी लगते ही दवा कारोबारियो में खलबली रही। कई व्यापारी अपने दुकान एवं गोदामों में स्टोर ऐसी दवाओं को निपटाने में जुट गए।

यह कोई पहली जांच नही

दवा दुकानों में जांच को लेकर यह कोई पहली कार्रवाई नही है। इसके पूर्व भी समय-समय पर जिला प्रशासन एवं स्वस्थ विभाग दवा दुकानों में जांच पड़ताल की है। इस बार नशीली दवा कारोबार को लेकर जांच की गई है।

Ex CM के ‘आइटम’ वाले बयान पर राहुल की तीखी प्रतिक्रिया, ‘कमलनाथ जो भी हों, मुझे उनकी भाषा अच्छी नहीं लगी’

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *