जबलपुर में अपहृत मासूम की हत्या, अमीर बनने के लिए 2 करोड़ की फिरौती मांगी थी अपहरणकर्ताओं ने...

जबलपुर में अपहृत मासूम की हत्या, अमीर बनने के लिए 2 करोड़ की फिरौती मांगी थी अपहरणकर्ताओं ने…

जबलपुर मध्यप्रदेश

जबलपुर. अमीर बनने के लिए मासूम का अपहरण कर उसकी हत्या करने वाले अपहरणकर्ता अब पुलिस की गिरफ्त में हैं. अपहरणकर्ताओं ने मासूम का अपहरण कर परिजनों से 2 करोड़ की फिरौती मांग की थी. पर मासूम ने उन्हें पहचान लिया था इसलिए आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी थी.

गुस्से में आए मुख्यमंत्री शिवराज, उज्जैन SP को हटाया, CSP निलंबित, आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज…

मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर के धन्वंतरि नगर क्षेत्र से 13 साल के बच्चे का अपहरण करने वालों ने आख़िरकार उस मासूम बच्चे की हत्या कर दी. रविवार को उसका शव पनागर थाना क्षेत्र के गांव बिछुआ के पास बड़ी नहर में मिला. मासूम का शव मिलने के बाद इलाके में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मियों के अनुसार लाश तीन दिन पुरानी है यानी अपहरण करने के बाद ही उसे मार दिया गया था.

जबलपुर में अपहृत मासूम की हत्या, अमीर बनने के लिए 2 करोड़ की फिरौती मांगी थी अपहरणकर्ताओं ने...

पहचान गया था मासूम इसलिए कर दी हत्या

दरअसल, अपहरणकर्ता कोई और नहीं मासूम के पिता के साथी ही थें. अमीर बनने की लालच में उन्होंने मासूम का अपहरण किया था और परिजनों से दो करोड़ की फिरौती मांगी थी. मामला पुलिस के संज्ञान में था, बावजूद मासूम की बलि चढ़ गई. इधर, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस के मुताबिक़ बच्चे ने अपहरणकर्ताओं को पहचान लिया था, इसलिए आरोपियों ने उसका क़त्ल कर शव नहर में फेंक दिया था.

किराना दुकान गया था मासूम, फिर सीधे फिरौती का फोन आया

बताया जा रहा है कि मासूम गुरुवार को शाम 6 बजे चिप्स और अन्य सामान लेने के लिए किराना की दुकान गया हुआ था. उसके बाद ही बच्चे को अपहृत कर लिया गया एवं परिजनों को फिरौती के लिए फोन कर 2 करोड़ रूपए की मांग की गई थी.

सीएम ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

मासूम की हत्या के मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. ऐसे अपराधियों को समाप्त करने के लिए प्रभावी कार्रवाई हो. किसी भी दोषी को न बख्शा जाए.

पढ़ाई के समय दोस्तो के द्वारा गैंगरेप कर वीडियो बनाए जाने की बात जब पति से महिला ने बताया तो उसने क्या किया जानकर हो जाएगे हैरान…

आईजी इंटेलिजेंस आदर्श कटियार ने सीएम को बताया कि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. प्रकरण में विस्तृत जांच की जा रही है. इस अवसर पर मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, ओएसडी मुख्यमंत्री कार्यालय मकरंद देउसकर, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री मनीष रस्तोगी, आयुक्त जनसंपर्क डॉ सुदाम खाडे और अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *