पढ़ाई के समय दोस्तो के द्वारा गैंगरेप कर वीडियो बनाए जाने की बात जब पति से महिला ने बताया तो उसने क्या किया जानकर हो जाएगे हैरान...

पढ़ाई के समय दोस्तो के द्वारा गैंगरेप कर वीडियो बनाए जाने की बात जब पति से महिला ने बताया तो उसने क्या किया जानकर हो जाएगे हैरान…

भोपाल मध्यप्रदेश

पढ़ाई के समय दोस्तो के द्वारा गैंगरेप कर वीडियो बनाए जाने की बात जब पति से महिला ने बताया तो उसने क्या किया जानकर हो जाएगे हैरान…

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में महिला ने पति के साथ थाना में पहुंचकर गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। युवती के साथ रेप की घटना साल 2018 में उस वक्त हुई थी जब वह एमबीए की परीक्षा देने के लिए भोपाल आई थी।

इसी दौरान एक दोस्त व उसके साथियों ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि आरोपियों ने उसे जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी जिसके कारण वो खामोश रही लेकिन अब आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगे हैं।

परीक्षा देने गई थी छात्रा

सीहोर जिले की रहने वाली पीड़िता साल 2018 में भोपाल में एमबीए की परीक्षा देने के लिए आई थी। तब उसके दोस्त सचिव और धर्मेन्द्र ने उसे एक कमरा किराए पर दिलाया था। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक 1 नवंबर 2018 की रात परिचित धर्मेन्द्र उसके कमरे पर पहुंचा और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया।

इतना ही नहीं धर्मेन्द्र ने उसे धमकी दी कि अगर किसी को भी बताया तो जान से मार देगा और रेप का वीडियो भी वायरल कर देगा। डरी सहमी पीड़िता खामोश रही, इसके दो दिन बाद ऋतुराज नाम के युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए कमरे में आकर उसके साथ बलात्कार किया और कुछ दिन बाद सचिन ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

एमपी उप चुनाव: कांग्रेस पार्टी को एक और झटका, ज्योतिरादित्य के कहने पर तीन लोगों ने छोड़ी कांग्रेस, भाजपा में हुए शामिल

8 वर्ष से परिचित था उसका दोस्त

पीड़िता के मुताबिक वो धर्मेन्द्र नाम के आरोपी को करीब 8 वर्षो से जानती थी। आरोपियों ने पीड़िता को ये कहते हुए मुंह बंद करने की धमकी दी थी कि उनके पास उसके अश्लील वीडियो हैं और कहीं अगर उसने घटना के बारे में किसी को भी बताया तो वो वीडियो को वायरल कर देंगे।

शादीशुदा जीवन को बचने खामोश थी महिला

शादीशुदा होने के कारण पीड़िता बदनामी के डर से चुप रही लेकिन बीते दिनों फिर से जब आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की तो उसने हिम्मत जुटाकर पति को घटना के बारे में बताया और अब पति के साथ भोपाल के ऐशबाग थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पी़ड़िता की शिकायत पर धर्मेन्द्र, सचिन व ऋतुराज पर रेप का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

5 साल से लिव इन में रह रहे युवक ने शादी से किया इनकार तो थाना प्रभारी ने थाने में कर दिया रिश्ता पक्का फिर मंदिर में….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *