मध्यप्रदेश: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, कमलनाथ समेत कई नेता पर होगी FIR, पढ़िए

मध्यप्रदेश: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, कमलनाथ समेत कई नेता पर होगी FIR, पढ़िए

भोपाल मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, कमलनाथ समेत कई नेता पर होगी FIR, पढ़िए

मध्यप्रदेश: कोविड-19 गाइडलाइन (कोविड-19) उल्लंघन के मामले में हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच ने बड़ा निर्देश दिया है। कोर्ट ने ग्वालियर चंबल संभाग के 7 जिलों के कलेक्टर और एसपी को 14 अटूबर तक उनके इलाके में हुए राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल नेताओं पर मामले FIR दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, जिन नेताओं पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए गए है उनमें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी के प्रत्याशी और ऊर्जा मंत्री प्रद्युन सिंह तोमर और मुन्नालाल गोयल शामिल हैं।

वहीं, कांग्रेस के जिन नेताओं पर केस दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं उनमें पूर्व मुयमंत्री कमलनाथ, भांडेर से प्रत्याशी फूल सिंह बरैया, ग्वालियर पूर्व से प्रत्याशी डॉ. सतीश सिकरवार और मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत का नाम शामिल है।

मध्यप्रदेश: सजाई-सवारी जा रही बांग्लादेशी लड़कियां समझती रही कि नौकरी के लिए किए जा रहा तैयार, लेकिन हुआ कुछ और ही…

इन सभी लोगों द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में तय संया से अधिक लोग शामिल हुए थे। इधर, मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने मिनी वचन पत्र जारी किया है। इस मिनी वचन पत्र से राहुल गांधी आउट हैं। इसके कवर पर इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी के साथ पीसीसी चीफ कमलनाथ की फोटो है, लेकिन राहुल गांधी की नही हैं।

साल 2018 के विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस पार्टी ने जो वचन पत्र जारी किया था, उसमें फ्रंट पेज पर फ्रंट फोटो राहुल गांधी का था, लेकिन अब 28 सीटों के उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने वचन पत्र और उपलधियों का सारांश जनता के सामने पेश किया गया है। उसमें इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी के साथ सिर्फ पीसीसी चीफ कमलनाथ का फोटो है।

किशोर को लड़की से प्रेम करना पड़ा मंहगा, ऐसे हो गई मौत

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *