मध्यप्रदेश

किशोर को लड़की से प्रेम करना पड़ा मंहगा, ऐसे हो गई मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
किशोर को लड़की से प्रेम करना पड़ा मंहगा, ऐसे हो गई मौत
x
कहते है प्रेम करने की कोई न तो उम्र होती और न ही कोई बंधन होता है। लेकिन एक किशोर ने प्रेम-प्रसंग के चलते अपनी जान गंवा दी। बिछिया थाना के एसएफए मैदान

रीवा। कहते है प्रेम करने की कोई न तो उम्र होती और न ही कोई बंधन होता है। लेकिन एक किशोर ने प्रेम-प्रसंग के चलते अपनी जान गंवा दी। बिछिया थाना के एसएफए मैदान में स्थित पुराने कुंए में जिस किशोर की लाश पाई गई है। उसके परिजनो का कहना है कि यह कोई साधारण मौत नही बल्कि हत्या है।

मार्निग वॉक करने वालों ने देखा शव

बिछिया थाना अंतर्गत एसएएफ मैदान के पुराने कुएं में मंगलवार की सुबह मार्निग वॉक करने वालो ने कुएं में तैरता हुआ शव देखे और पुलिस को सूचना दिए। मौके पर पहुची पुलिस शव को पानी से बहार निकलवाई और मृतक के परिजनो ने उसकी पहचान अमहिया थाना अंतर्गत झंकार टाकीज के पास स्थित बस्ती में रहने वाले 16 वर्षीय किशोर आयुष करोसिया के रूप में की है। किशोर रविवार से लापता था। परिजनो ने अमहिया थाना में गुमशुदगी दर्ज करा कर उसकी तलाश कर रहें थे।

परिजनो का कहना प्रेम प्रसंग के चलते गई जान

कुंए मिले शव मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब मृतक का भाई संतोष करोसिया ने हत्या का आरोप लगा दिए। उसने बताया कि सिरमौर से रिश्तेदारी में एक लड़की पड़ोस में आई हुई थी। आयुष का उससे प्रेम चल रहा था। जबकि लड़की के परिजन इसका विरोध करते हुए उनके भाई के साथ मारपीट करके लड़की उसके गांव भेज दिए थे। उन्होने आरोप लगाया है कि लड़की पक्ष के लोगो ने उनके भाई की हत्या करके शव को कुंए में डाल दिए है।

जांच में जुटी पुलिस

घटना को लेकर पुलिस जांच कर रही हैं। बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि मर्ग कायम किए गया है। परिजनो के बयान के आधार सभी पहलुओं में जांच की जा रही है। किशोर की मौत का रहस्य पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएगा।

15 दिन के भीतर दो किसानों ने की आत्महत्या, खेत में बोई थी सोयाबीन की फसल, आशानुरूप उपज न मिलना बताई जा रही वजह!

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story