कोयले से लदी ट्रेन में युवक का मिला जला शव, मचा हड़कंप

कोयले से लदी ट्रेन में युवक का मिला जला शव, मचा हड़कंप

अनूपपुर मध्यप्रदेश

कोयले से लदी ट्रेन में युवक का मिला जला शव, मचा हड़कंप

अनूपपुर। ज़िले में उस समय दहशत फैल गई जब कोयला से लदी ट्रैन में युवक का जला शव मिला तो स्थानीय रेल्बे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया, आनन फानन में जीआरपी को सूचना दी गयी ,सूचना देकर शव को उतारा गया, जहां पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

बताया जा रहा है कि अमलाई रेलवे स्टेशन में 12 अक्टूबर की सुबह लगभग 11 बजे प्लेटफार्म क्रमांक 5 पहुंची कोयले से लदी रेल बोगी के ऊपर मृत पड़े युवक का शव को रेल कर्मचारियों ने देखा था, इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी गयी,जहां स्टेशन मास्टर ने घटना की सूचना जीआरपी को दी ।

जीआरपी पुलिस ने स्थल का निरीक्षण करते हुए कोयले से लदे बोगी के ऊपर चढ़े युवक की हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से मौत होना बताया। मृतक युवक की तत्काल शिनाख्त नहीं हो सकी। बताया जाता है कि जिस समय जीआरपी पुलिस पंचनामा तैयार कर रही थी, तभी मृतक के परिजनों ने पहुंचकर युवक की शिनाख्ती ३० वर्षीय हूबेलाल केवट पिता कुन्नू लाल केवट निवासी ग्राम चोड़ी-पोड़ी वार्ड क्रमांक 7 भालूमाड़ा के रूप में की।

कोरोना से स्वस्थ्य होकर पहली सभा में पहुंचे ट्रंप – कहा पहले हूं ज्यादा फिट

परिजनो ने बताया कि मृतक का मानसिक संतुलन खराब था। युवक अपने मामा सूरज प्रसाद केवट निवासी तिपान रेलवे पुल अनूपपुर आया था। जहां 11 अक्टूबर की शाम मामा के घर से चाय-नाश्ता कर निकला और वापस नहीं आया। जिसके बाद से परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। जीआरपी पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

माना जाता है कि तिपान नदी पुल के पास से असामजिक तत्वों द्वारा मालगाड़ी में चढक़र कोयले चोरी करते हैं। सम्भावना है कि मृतक भी कोयला चोरी करने मालगाड़ी पर चढ़ा होगा और हाईटेंशन करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसकर बोगी के ऊपर ही दम तोड़ दिया होगा। शव मालगाड़ी के ऊपर ही पड़ा रहा।
परिजन को शव सुपुर्द कर दिया गया है।

Viral Video : जबलपुर में ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई,बीच सड़क पर 6 फीट के बदमाश ने दुबले-पतले ड्राइवर को पटक-पटक कर पीटा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *