MP: कमलनाथ के पीए पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने लगाया आवेदन फाड़ने का आरोप, दे सकतें है प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

मध्यप्रदेश

MP: कमलनाथ के पीए पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने लगाया आवेदन फाड़ने का आरोप, दे सकतें है प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

MP/अशोक नगर। पंद्रह साल सत्ता से बाहर रही कांग्रेस पार्टी को जनता ने एक बार फिर 2018 में मौका दिया लेक़िन ठसक इतनी की आम जनता की बातो को दरकिनार कर मदमस्त हुए नेताओं को फिर सत्ता गवानी पड़ी है, ऐसे में मध्यप्रदेश में उपचुनाव है.

राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे को आरोप प्रत्यारोप लगा कर राजनीति कर रही हैं। चुनावी समर में पूर्व सीएम कमलनाथ रविवार को अशोक नगर जिले के दौरे पर थे. इस दौरान स्थानीय कार्यकर्ता अपनी समस्याओं को लेकर कमलनाथ से मिलने जा रहे थे लेकिन पीए ने उनका आवेदन फाड़कर हेलीपैड पर फेंक दिया. पीए के इस कदम की वजह से स्थानीय कार्यकर्ता नाराज हैं और पार्टी से इस्तीफा देने का भी मन बना चुके हैं.

स्थानीय कांग्रेस नेता और असंगठित कामगार कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष वीरन सिंह रघुवंशी ने कमलनाथ के पीए पर आवेदन फाड़ने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की समस्याओं को लेकर पार्टी के कई कार्यकर्ता और वे आवेदन देने के लिए गए थे. लेकिन सुरक्षा गार्डों और पीए ने उन्हें कमलनाथ से मिलने नहीं दिया था.

Mukundpur White Tiger Safari में जैस्मिन ने जन्में दो शावक, एक की मौत

साथ ही पीए ने आवेदन की प्रति फाड़ कर हेलीपैड पर फेंका दिया. इसके बाद वे सीएम के जनसभा में भी अपनी समस्याओं को बताने के लिए गए, लेकिन उन्हें मंच तक नहीं जाने दिया। पार्टी से नाराज़ हुए कार्यकर्ता बगावती तेवर अख्तियार कर लिया है, ऐसे में स्थानीय नेता नाराज कार्यकर्ताओं को मनुहार में लगे हुए हैं।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *