रीवा: विद्युत विभाग की लापरवाही बनी मौत की वजह, करंट लगने से युवक की मौत

रीवा: विद्युत विभाग की लापरवाही बनी मौत की वजह, करंट लगने से युवक की मौत

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: विद्युत विभाग की लापरवाही बनी मौत की वजह, करंट लगने से युवक की मौत

रीवा। मनगवां थाना अंतर्गत तिवनी गांव में विद्युत विभाग की लापरवाही फिर एक बार सामने आई है ट्रांसफार्मर से गांव के लिए फैलाई गई तार खेत में पड़ी हुई थी तार फैली होने के कारण एक 21 वर्षीय युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।

बताया गया कि पिछले कई दिनों से जमीन पर पड़ी लूज तार की शिकायत स्थानीय लोगों के द्वारा विद्युत विभाग को दी गई थी लेकिन विद्युत विभाग ने ध्यान नहीं दिया।

विद्युत विभाग की लापरवाही जानलेबा साबित हुई है। ग्रामीणों में आक्रोश है। घटनास्थल पुलिस समय पर न पहुँचने पर स्थानीय लोगों ने मृतक के शव को अस्पताल पहुंचाया।

घटना का पता चलते ही गांव में मातम छा गया। परिजनों रोते बिलखते रहे लेक़िन परिजनों का सुध लेने वाला कोई भी सरकार न नुमाइंदा नही पहुचा।यहाँ तक कि प्रशासन के अधिकारी भी घटना स्थल पर नही पहुँचे।

रीवा: आखिर ऐसा क्या हुआ कि अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री के 25 गांव के ग्रामीणो में व्याप्त हो गया आक्रोश, जानिए पूरी खबर

विद्युत विभाग की लापरवाही से हुई मौत का जिम्मेदार आख़िर कौंन? बड़ा सवाल है। मनिगवां में हुई युवक की मौत की वज़ह विधुत विभाग है। अग़र विभाग के कर्मचारियों ने समय रहते जमीन पर लूज पड़ी तार को ठीक कर देता तो यह हादसा न होता लेक़िन विद्युत् विभाग के कर्मचारी किसी भी उपभोक्ता की एक नही सुनते मनमर्जी से काम कर रहे विद्युत कर्मियों की वज़ह से एक नवयुवक की जान चली गयी और घर का चिराग बुझ गया। देखना यह है कि क्या विधुत विभाग पर कार्यवाही होगी। या मामला ठंठे बस्ते में ही रखा जाएगा।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *