रीवा: सेना के अधिकारी की रहस्यमय मौत से सस्कित है परिजन,जानिए क्या है पूरा मामला

रीवा: सेना के अधिकारी की रहस्यमय मौत से सस्कित है परिजन,जानिए क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: सेना के अधिकारी की रहस्यमय मौत से सस्कित है परिजन,जानिए क्या है पूरा मामला

रीवा। देश की सीमा के सुरक्षा पर तैनात रीवा निवासी एक सेना के अधिकारी की मौत को लेकर परिजन संस्कित है। उनका कहना है कि सेना के अधिकारी ने गोली मारकर हत्या की है। जबकि मामले को दबाया जा रहा और इस घटना को आत्महत्या बताया जा रहा है। इतना ही नही कोरोना सक्रमित बताकर अब पार्थिव शरीर भी देने से इंकार कर रहे है।

बॉडी बिल्डिंग में एक्टर सलमान खान को मात देने वाले सचिन अतुलकर बने ग्वालियर के DIG

क्या है मामला

रीवा के बिछिया थाना के लक्ष्मणपुर गांव निवासी सीपी तिवारी भारतीय सेना में सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ थे। उनके पुत्र केशव तिवारी ने बताया कि 30 सिंतबर को फोन से सूचना प्राप्त हुई की जम्मू बार्डर पर गोली लगने के कारण उनके पिता की मौत हो गई है।

क्वाटरमास्टर पर गोली मारने का आरोप

अपने शहीद पिता के मौत की खबर लगने के बाद पूरा परिवार शोकाकुल हो गया। इसी बीच उन्हे जानकारी हुई की उनके पिता को गोली सरहद पार के लोगो ने नही मारी बल्कि क्वाटरमास्टर के द्वारा मारी गई है। उन्होने बताया कि पिता की बाइस रिकार्डिग मे उन्हे यह जानकारी लगी है।

अब जबलपुर में दरिंदों ने बनाया 2 साल की मासूम को शिकार, गैंगरेप कर हत्या कर दी

पार्थिव शरीर के इंतजार में बैठे है परिजन

पिता के मौत का सच जानने के बाद परिजनों ने सेना के बडे अफसरो से जब बात किए तो मामला पेंचद हो गया। परिजन जंहा पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहे हैं वही सेना के अधिकारी मृतक सीपी तिवारी को कोरोना सक्रमित बता रहे है। जिसके चलते अब शव न मिलने से परिजनों मे आक्रोश है। उन्होने बताया कि सेना के अधिकारियों ने सेना के जहाज से शव घर लाने की जानकारी दिए थे। उनके द्वारा मौत मामले में अपत्ति किए जाने के बाद अब कोरोना बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *