रीवा: अतिक्रमण खाली कराने गई टीम पर हमला करने का बन रहा था प्लान...स्थित को भांपते हुए प्रशासन टीम वापस लौटी...

रीवा: अतिक्रमण खाली कराने गई टीम पर हमला करने का बन रहा था प्लान…स्थित को भांपते हुए प्रशासन टीम वापस लौटी…

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: अतिक्रमण खाली कराने गई टीम पर हमला करने का बन रहा था प्लान…स्थित को भांपते हुए प्रशासन टीम वापस लौटी…

रीवा (विपिन तिवारी ) : मनगवां तहसील के भोथी गांव के तालाब में सैकड़ों हरिजन आदिवासी परिवारों के द्वारा झुग्गी झोपड़ी बनाकर कब्जा कर लिया गया था इस तरह का कब्जा 1 सप्ताह पहले किया गया था.

इस घटना की शिकायत गांव के लोगों ने कलेक्टर से की थी आज गुरुवार को कलेक्टर इलैया राजा टी के निर्देशन में मनगवां एसडीएम एके सिंह राजस्व पुलिस टीम के साथ मौके में कब्जा हटाने पहुंची थी.

रीवा: कलेक्टर इलैयाराजा की ईमानदारी पर धब्बा बने तहसील हुजूर के दलाल, ऋण पुस्तिका दिलाने के नाम पर ऐसे हो रहा खेल, पढ़िए

गांव पहुंचे कुछ लोगों के द्वारा कब्जा हटा लिया गया कुछ को शक्ति के साथ हटाया गया लेकिन देखते देखते एक घंटा के अंदर अतिक्रमण स्थल पर झुग्गी झोपड़ी की ओर से काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और वहां प्रशासन का विरोध करने लगे स्थित खराब होते देख प्रशासन वापस लौट आया.

ऐसा लग रहा था कि मारपीट की स्थित बन जाएगी वहीं प्रशासन पर हमले करने का प्लान चल रहा था जिसे भांपते हुए वापस आ गए पुलिस बल भी काफी कम था दो से चार पुलिसवाले साथ में थे बताया जाता है कि यहां पर अतिक्रमण किया गया है वहां से 1 किलोमीटर से अधिक प्रशासनिक टीम को पैदल पहुंचकर अतिक्रमण खाली कराने का प्रयास किया गया लेकिन वहां पर विवाद की स्थिति बन गई अंततः पूरी तरह से दुकान खाली नहीं हो पाया.

मध्यप्रदेश में उपचुनाव की गाइडलाइन जारी, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: युवक शादी का वादा कर करता रहा नाबालिग किशोरी से बलात्कार, साथ में थी एक अन्य युवती फिर…

CM SHIVRAJ ने कहा INDORE की सुंदरता पर मै भी कायल हूँ, अप्रतिम शहर है….

[signoff]