रीवा: युवक शादी का वादा कर करता रहा नाबालिग किशोरी से बलात्कार, साथ में थी एक अन्य युवती फिर...

रीवा: युवक शादी का वादा कर करता रहा नाबालिग किशोरी से बलात्कार, साथ में थी एक अन्य युवती फिर…

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: युवक शादी का वादा कर करता रहा नाबालिग किशोरी से बलात्कार, साथ में थी एक अन्य युवती फिर…

रीवा। युवक के साथ गांव की एक युवती ने मिलकर गांव की नाबालिग किशोरी को झूठे प्रलोभन में फंसा कर दुष्कर्म करवा दिया। पीडि़ता रात भर भटकती रही और जब घर पहुंची तो पूरी घटना से परिजनों को अवगत कराया। जिसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज करायी।

पुलिस ने पीडि़ता के बयान के आधार पर अपहरण, दुष्कर्म और पास्को एट के साथ सहयोग करने वाली युवती के खिलाफ 120 बी का मामला दर्ज कर हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। घटना लौर थाना के घोरहा गांव की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार विकास मिश्रा ने गांव की युवती अंकिता नामदेव के साथ मिलकर साजिश रची।

CM SHIVRAJ ने कहा INDORE की सुंदरता पर मै भी कायल हूँ, अप्रतिम शहर है….

गांव की एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर वह देवतालाब ले गया ,जहां रात में उसके साथ दुष्कर्म किया और करीब 1 बजे रात उसे छोड़कर दोनों भाग निकले। जब किशोरी घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की। सुबह किशोरी देवतालाब में मिली। पूछताछ के बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी,जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी विकास मिश्रा और युवती अंकिता नामदेव को हिरासत में ले लिया है।

बताया जाता है कि पकड़ी गई युवती ने अपने परिवार की ही किशोरी को धोखा देकर बुलाया और आरोपी विकास मिश्रा के साथ शादी कराने का झांसा दिया था।

मध्यप्रदेश में 11 जिलों की नलजल योजना पर होंगे ढ़ाई अरब से अधिक खर्च

रीवा में बढ़ी टेंशन, कोरोना से 2 की मौत के बाद 1557 पहुंची मरीजों की संख्या

रीवा: कांग्रेसियों ने गुढ़ में किया धरना प्रदर्शन, जिले के कई बड़े कांग्रेसी नेता भी हुए प्रदर्शन में शामिल

[signoff]