मध्यप्रदेश में एक नए कैबिनेट का होगा गठन, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

शिवराज के मंत्री ने कहा-सिर्फ एक मिनट लगेगा, कमलनाथ के आधे पूर्व मंत्री और विधायक होंगे जेल में…

भोपाल मध्यप्रदेश

शिवराज के मंत्री ने कहा-सिर्फ एक मिनट लगेगा, कमलनाथ के आधे पूर्व मंत्री और विधायक होंगे जेल में…

ग्वालियर। उपचुनाव से पहले प्रदेश की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। इस बीच शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया है। मंत्री तोमर का कहना है कि कमलनाथ के 15 महीने का लेखा-जोखा खोल दिया गया, तो वो जेल में होंगे।

ग्वालियर में बुधवार को मीडिया से चर्चा में मंत्री तोमर ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का चेहरा दिखाकर कांग्रेस ने सरकार बनाई थी, जिस तरह लड़की की शादी होती है, तो कहते हैं न अच्छा सा लड़का दिखाओ और जब वरमाला का वक्त आया तो 70 साल का ऊपर केंद्रीय नेतृत्व में फंडिंग करके मुयमंत्री बन गया, ऐसा धोखा कहीं होता है, ऐसे धोखा देने वाले के हवाले मप्र की जनता छोड़ दिया।

रीवा: कांग्रेसियों ने गुढ़ में किया धरना प्रदर्शन, जिले के कई बड़े कांग्रेसी नेता भी हुए प्रदर्शन में शामिल

मंत्री ने दावा करते हुए कहा कि जो आज-कल मप्र कांग्रेस के सीईओ हैं, उनका 15 महीने का लेखा-जोखा अगर सही तरीके से खोल दिया गया तो वो बाहर नहीं होंगे, जेल में होंगे।

वहीं उन्होंने कर्जमाफी को लेकर कहा कि जो फर्जी सीडी कमलनाथ लेकर घूम रहे हैं, मैं चैलेंज देकर कहता हूँ, ग्वालियर- चंबल की माटी पर खड़े होकर किसानों से कहलवाऊंगा कि दो लाख तक कर्ज आज तक माफ नहीं हुआ, जो दस दिन में होना था।

सीधी: रामपुर नैकिन पुलिस की कार्रवाई, 12 साल से फरार लूट का आरोपी कट्टा , कारतूस के साथ के साथ किया गया गिरफ्तार

सीधी: 25 सितंबर को वीथिका भवन सीधी में किसान करेंगे विरोध आंदोलन

मैहर: नवरात्रि में शारदा देवी के दर्शन को लेकर आई बड़ी खबर, कलेक्टर ने दिए ये निर्देश..

[signoff]