भोपाल

CM SHIVRAJ का ऐलान, मध्यप्रदेश के आंगनबाड़ियों में नहीं दिया जाएगा अंडा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
CM SHIVRAJ का ऐलान, मध्यप्रदेश के आंगनबाड़ियों में नहीं दिया जाएगा अंडा
x
CM SHIVRAJ का ऐलान, मध्यप्रदेश के आंगनबाड़ियों में नहीं दिया जाएगा अंडा भोपाल: मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार आने के बाद से सरकार लगभग हर

CM SHIVRAJ का ऐलान, मध्यप्रदेश के आंगनबाड़ियों में नहीं दिया जाएगा अंडा

भोपाल: मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार आने के बाद से सरकार लगभग हर विभागों, स्कूलों, मंदिरो और हर चीज़ो में ध्यान दे रही है. ताजा खबर के अनुसार CM SHIVRAJ ने ऐलान किया है की अब आंगनबाड़ियों में अंडा नहीं दिया जाएगा।
शिवराज ने बताया की जरूरी नहीं है की अंडा हर बच्चे खाये और जिससे अंडा ख़राब भी हो जाते है. हाल ही में एक सर्वे रिपोर्ट में पाया गया की आंगनबाडी के कई केन्द्रो में अंडे ख़राब हो गए थे जिससे सरकार के पैसे बर्बाद भी हुए थे. इसके साथ ही शिवराज ने कहा की अब आंगनबाड़ियों केंद्रों में अंडा की जगह दूध दिया जाएगा। जो बच्चो की सेहत के लिए सही होगा।

मध्यप्रदेश में एक दिन का होगा मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल। कोविड साल में 21 सितंबर से शुरु होने वाले विधानसभा सत्र से पहले आज सर्वदलीय बैठक हुई। बैठक में सत्र को लेकर चर्चा हुई। विधानसभा स्पीकर के कक्ष में हुई सर्वदलीय बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी मौजूद रहे।
घंटे भर चली सर्वदलीय बैठक में तय हुआ कि विधासभा का सत्र केवल एक दिन का होगा ।और उसमे भी प्रश्नकाल और शून्यकाल नहीं होगा। इसके साथ अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव को भी टाल दिया गया है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश का विधानसभा का मानसून सत्र 21 सितंबर से शुरु हो रहा है जिसमें कुल तीन बैठकें प्रस्तावित थी जिसमें विधानसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव भी होना था।

कोरोना वायरस के चलते मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी का निधन

सत्र में इन मंत्री-विधायकों के शामिल होने पर सस्पेंस-

जब विधानसभा का सत्र शुरु होने में सिर्फ 5 दिन का समय शेष बचा है तब ऐसे मंत्री और विधायक जो हाल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए है उनके शामिल होने पर सस्पेंस बना हुआ है। शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री विजय शाह, पूर्व मंत्री और विधायक सज्जन सिंह वर्मा, तरुण भनोट, पूर्व विधानसभा स्पीकर एनपी प्रजापति, बसपा विधायक रामबाई, विधायक धरम सिंह सरयाम. विधायक केपी त्रिपाठी, विधायक बाबू सिंह जांडेल और विधायक ब्रह्मा भालवी हाल में ही कोरोना पॉजिटिव हुए है। ऐसे में इन सभी विधायकों के सत्र की बैठक में शामिल होने पर संस्पेंस बना है।

सिंगरौली में तेजी से कोरोना मरीजों की संख्या में इज़ाफ़ा, एक दिन मिले 18 कोरोना मरीज

रीवा में कोरोना का कहर: एसपी समेत एक दिन में मिलें सर्वाधिक 49 मरीज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story