मध्यप्रदेश

रीवा में कोरोना विस्फोट, अल्ट्राटेक के 8 कर्मचारी सहित 21 कोरोना पॉजिटिव

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
रीवा में कोरोना विस्फोट, अल्ट्राटेक के 8 कर्मचारी सहित 21 कोरोना पॉजिटिव
x
रीवा में कोरोना विस्फोट, अल्ट्राटेक के 8 कर्मचारी सहित 21 कोरोना पॉजिटिव रीवा: दो दिन तक लगातार 30 संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद

रीवा में कोरोना विस्फोट, अल्ट्राटेक के 8 कर्मचारी सहित 21 कोरोना पॉजिटिव

रीवा: दो दिन तक लगातार 30 संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद बुधवार को कोरोना वायरस की रफ़्तार थोड़ी धीमी जरूर रही जिसमें केवल 21 मरीजों के संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। प्रतिदिन मरीज बढ़ रहे हैं। इस पर नियंत्रण पाने प्रशासनिक अमला सक्रिय है लेकिन सारे प्रयास निरर्थक साबित हो रहे हैं। बुधवार को कोरोना वायरस ने अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के कर्मचारियों की तरफ अपनी नजर टेढ़ी कर ली जिससे कंपनी के कई कर्मचारी संक्रमित हो गए। वहीं जिले के बड़े सर्राफा कारोबारी के भी संक्रमित होने की जानकारी प्राप्त हुई है।
अल्ट्राट्रैक सीमेंट कंपनी के कई कर्मचारियों के संक्रमित होने से पूरी कंपनी में खलबली मच गई है। वहीं सर्राफा कारोबारियों में हड़कंप की स्थिति निर्मित है। जानकारी मिलते ही सर्राफा कारोबारी की दुकान को बंद कराया गया है, वहीं उसके संपर्क में आये लोगों की लिस्टिंग की जा रही है। संक्रमित मिले मरीजों को पीएम आवास अंतर्गत एडमिट किया जा रहा है।
वहीं गंभीर मरीजों को संजय गांधी अस्पताल में आइसोलेट कराया जा रहा है। जहां मरीजों का उपचार अस्पताल के चिकित्सकों की उपस्थिति में किया जा रहा है। उपचार के दौरान एक मरीज की मौत भी हुई है, हालांकि उसके पॉजटिव होने की जानकारी खबर लिखे जाने तक नहंी मिल पाई। बुधवार को मिले साी मरीजों को भी अस्पताल अंतर्गत आइसोलेट कराया गया है। वहीं कुछ मरीजों के स्वस्थ होने की जानकारी ाी प्राप्त हुई है।

बेकाबू हो गये शहर के हालात

बुधवार को मिले संक्रमित मरीजों में सर्वाधिक मरीज शहरी क्षेत्र के बताये गए हैं। जानकारी के मुताबिक शहरी क्षेत्र में 15 संक्रमित मरीज चिन्हित किये गए हैं। साी मरीजों को अस्पताल अंतर्गत आइसोलेट कराया गया है। शहर का ऐसा कोई कोना नहीं जहां संक्रमित मरीज न मिल रहे हों। ऐसे में सावधानी और सतर्कता ही कोरोना से बचने का सबसे बड़ा मूल मंत्र है।

मौसम विभाग की चेतावनी, रीवा एवं शहडोल संभाग में हो सकती है भारी बारिश

17 मरीज हुए स्वस्थ

करीब 10 दिन पूर्व संक्रमित हुए मरीज उपचार के दौरान स्वस्थ्य भी हुए हैं। जिन्हें डिस्चार्ज किया गया है। बताया गया है कि 17 मरीजों ने कोरोना वायरस को मात देकर स्वस्थ हुए हैं।

रीवा: बारिश के बढ़ता देख फिर बकिया के दो और बीहर के चार और गेट खुले

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story