मध्यप्रदेश

रीवा का एक ऐसा कोविड सेंटर, जहां है घर जैसा माहौल, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
रीवा का एक ऐसा कोविड सेंटर, जहां है घर जैसा माहौल, पढ़िए पूरी खबर
x
रीवा का एक ऐसा कोविड सेंटर, जहां है घर जैसा माहौल, पढ़िए पूरी खबर रीवा: कोरोना के जिस तरह तेजी से मामले बढ़ रहे है उसी तरह मरीज़ अस्पताल

रीवा का एक ऐसा कोविड सेंटर, जहां है घर जैसा माहौल, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: कोरोना के जिस तरह तेजी से मामले बढ़ रहे है उसी तरह मरीज़ अस्पताल जाने से भी डर रहा है. संजय गाँधी अस्पताल में कोरोना मरीज़ो की लगातार हो रही मौतों ने हड़कंप मचा कर रख दिया अब तो माहोल ऐसा है की कोई छोटी सी बीमारी होने पर भी मरीज संजय गाँधी अस्पताल जाने से डरने लगे है.

जबलपुर: 269 व्यक्तियों से वसूला गया 27 हजार 150 रूपये का जुर्माना

आज हम आपको उस कोविड सेंटर के बारे में बताने जा रहे है जहा का माहौल एकदम घर जैसा है. मरीज़ो के मन में ये चलता रहता है की वो जहा जा रहे वहा कैसी व्यवस्था होगी। ये बड़ा सवाल उनके मन में भय का माहौल पैदा कर देता है.
मरीजों को उपचार के लिए चिरहुला हनुमान मंदिर के पास बनाए गए कोविड केयर सेंटर में रह रहा मरीज़ अपने आपको खुशनसीब समझता है. आपको बता दे की मरीजों की सुविधा के लिए वहां खाने पीने से लेकर मनोरंजन तक का ध्यान रखा गया है.
मरीज़ो के लिए 14 दिन काटना इतना आसान नहीं होता इसलिए इस चीज़ को पूरी तरह ध्यान में रखते हुए मरीज़ बोर न होये इसलिए सभी तरह की सुविधा रखी गई है.

मध्यप्रदेश के बड़े हिस्से में बाढ़ की स्थिति देवास, हरदा, सीहौर, होशंगाबाद, रायसेन, विदिशा, बालाघाट, सिवनी, छिंदवाड़ा, खंडवा अधिक प्रभावित

गणेश प्रतिमाओ के विसर्जन हेतु नगर पालिका उमरिया द्वारा नगर में बनाये गये 6 रूट

एक्शन में है शिवराज सरकार, फसल नुकसान की भरपाई के लिए बड़ा ऐलान

3 सितम्बर को जबलपुर जायँगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story