भोपाल

मध्यप्रदेश के होटल में आपत्तिजनक हालत में पाए गए लड़के-लड़कियां, मिली चौका देने वाली चीज़े

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
मध्यप्रदेश के होटल में आपत्तिजनक हालत में पाए गए लड़के-लड़कियां, मिली चौका देने वाली चीज़े
x
मध्यप्रदेश के होटल में आपत्तिजनक हालत में पाए गए लड़के-लड़कियां, मिली चौका देने वाली चीज़ेभोपाल: पुलिस ने भोपाल के एक होटल में छापामारी की तो

मध्यप्रदेश के होटल में आपत्तिजनक हालत में पाए गए लड़के-लड़कियां, मिली चौका देने वाली चीज़े

भोपाल: पुलिस ने भोपाल के एक होटल में छापामारी की तो पुलिस खुद चौक गई. रातीबड़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर एक होटल में चल रहे रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने देखा की लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में थे और कई गन्दी चीज़े भी उनके पास से बरामद हुई.
बता दें कि पुलिस ने यहां से 8 लड़के और 5 लड़कियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि करीब 8 लड़के होटल में रुके थे और उन्होंने यहां पर रैकेट में संलिप्त 5 लड़कियों को बुलाया था। वे जिस होटल में रुके थे वहां के होटल मालिक को इन लोगों ने बताया था कि ये सारे एक ही परिवार के सदस्य हैं। कुछ काम के चलते भोपाल आए हुए हैं।

रीवा: भ्रष्ट और घूसखोर सीएमओं को पुनः मिला नगर परिषद चाकघाट का प्रभार, हटाएं जाने की मांग

पुलिस को कुछ मुखबिरों से इस बात की जानकारी मिली थी कि यहां पर कई सारे लड़के-लड़कियां आकर रुके हुए हैं। जिसके बाद रेड के दौरान मौके पर 8 लड़के और 5 लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए। उन्हें पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने जिन 5 लड़कियों को गिरफ्तार किया है, उनमें इस रैकेट की सरगना भी शामिल हैं। अब पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई कर रही है। उन्हें थाने ले जाया गया है, जहां पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
बता दें बीते दो दिन पहले ही पुलिस ने एक होटल पर छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल से 11 लड़कियों और 5 से ज्यादा युवतियों को हिरासत में लिया है। सब शराब के नशे में धुत्त थे। यह पार्टी कोलार थाना क्षेत्र के ग्रीन फिल्ड होटल में चल रही थी।

रीवा: विन्ध संग्राम परिषद 20 अगस्त को विद्युत विभाग में मनगवां कार्यालय का घेराव करेगी

रीवा: जान जोखिम में डालकर अंत्येष्टि करने को मजबूर,नहीं दी जा रही पीपीई किट, सामने आई अधिकारियों की बड़ी चूक

MP: नशे में धुत 5 लड़कियां 11 लड़को के साथ कर रही थी अय्याशियां फिर पहुंची पुलिस तो…

सतना: डीआरआई में वायरस की घुसपैठ, संगठन सचिव कोरोना पॉजिटिव

सावधान: ATM से निकल रहे 500 की जगह 100 की नोट. पढ़िए नहीं तो होगी देर…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story