मध्यप्रदेश

Corona के मामले में Bhopal ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, Indore भी हुआ पीछे, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Corona के मामले में Bhopal ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, Indore भी हुआ पीछे, पढ़िए
x
Corona के मामले में Bhopal ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, Indore भी हुआ पीछे, पढ़िए भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी में Corona ने तबाही मचा दी है. आपको बता

Corona के मामले में Bhopal ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, Indore भी हुआ पीछे, पढ़िए

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी में Corona ने तबाही मचा दी है. आपको बता दे की इससे पहले मध्यप्रदेश में Indore कोरोना के मामले में सबसे आगे थे लेकिन हाल ही में अब भोपाल ने कोरोना में पकड़ बना ली है. बीक्टे 24 घंटे में 156 मामले सामने आए जो अन्य जिलों से कही ज्यादा है. भोपाल में अब मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक संक्रमित हो चुके है. ऐसे माहौल में कोरोना को रोक पाना नाकाम सा लग रहा है.

REWA में नहीं अपराधियों को खौफ, दिनदहाड़े किशोरी का अपहरण

भोपाल में हाल में में मिली संख्या के अनुसार संक्रमितों की संख्या 6469 हो गई है जबकि इंदौर की 7448 है लेकिन इंदौर में रिकवरी रेट ज्यादा होने से इंदौर भोपाल के मामले में पीछे हो गया है.
आपको बता दे की मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटे में 808 मामले आये है जिनमे से 9 की मौत भी हो चुकी है. सरकार कोरोना की रोकथाम के लिए दिन रात एक कर रही है लेकिन असर कही नहीं हो पा रहा है.

REWA: महिला आरक्षक और 2 जूनियर डॉक्टर भी CORONA पॉजिटिव, एक दिन में मिले 18 संक्रमित

पिछले 24 घंटो में भोपाल में 156 मामले सामने आए हैं। इंदौर में 120, ग्वालियर में 52, मुरैना में 16, जबलपुर में 125, उज्जैन में 13, खरगोन में 23, नीमच में 30, बड़वानी में 40, सागर में 11, खंडवा में 2, रतलाम में 15, विदिशा में 20, राजगढ़ में 19 मामले सामने आए हैं।

मध्यप्रदेश के शाजापुर में ATM OTP के लिए उतार दिया मौत के घाट

REWA: जिले में बढ़ रहे कोरोना का आंकड़ा, बेड कम पडने की आशंका

REWA: लॉक डाउन जैसा कुछ नही सड़क पर घूमते दिखे लोग, चौराहे पर आराम फरमाती रही पुलिस

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story