मध्यप्रदेश

MP: लड़कियाँ जिसे कहती थी प्यारे अब्बू वही पोर्न वीडियो दिखाकर करता था रेप, पुलिस से लेकर CM SHIVRAJ भी हुए सन्न...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
MP: लड़कियाँ जिसे कहती थी प्यारे अब्बू वही पोर्न वीडियो दिखाकर करता था रेप, पुलिस से लेकर CM SHIVRAJ भी हुए सन्न...
x
MP: लड़कियाँ जिसे कहती थी प्यारे अब्बू वही पोर्न वीडियो दिखाकर करता था रेप, पुलिस से लेकर CM SHIVRAJ भी हुए सन्न...MP : मध्यप्रदेश की राजधानी

MP: लड़कियाँ जिसे कहती थी प्यारे अब्बू वही पोर्न वीडियो दिखाकर करता था रेप, पुलिस से लेकर CM SHIVRAJ भी हुए सन्न...

MP : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ऐसा मामला आया जिसमे पुलिस सहित CM SHIVRAJ के भी पसीने छूट गए. आपको बता दे कि गरीब लड़कियां जिनकी नौकरी किसी मजबूरी में छूट जाती थी उन्हें अब्बू मियाँ अपने साथ काम में रख लेते थे और वही अब्बू उनका शिकार करते थे.

मध्यप्रदेश: रक्षाबंधन के लिए यात्रियों को रेलवे देने जा रही सबसे बड़ी सौगात, तुरंत पढ़िए

ये है मामला

अब्बू मिया को लोग प्यार से प्यारे अब्बू पुकारते थे. अब्बू पेशे से पत्रकार था जो हाई प्रोफाइल पार्टियों में इन गरीब लड़कियों का दैहिक शोषण करवाता था. दलालो के माधयम से इन लड़कियों को शिकार बनाया जाता था और इस दलदल में उन्हें धकेल दिया जाता था. इस कृत्य में एक स्वीटी नाम की 55 वर्षीय आया भी शामिल थी जो लड़कियों को बहला-फुसलाकर उन्हें जिस्म के धंधे में लगा देती थी.

TOTAL LOCKDOWN को लेकर मध्यप्रदेश में आई ये बड़ी खबर, पढ़िए जरूरी खबर ?

अय्यास था अब्बू मियां

आपको बता दे कि अब्बू मियां के ऊपर सरकार ने 10 हजार का इनाम बढाकर 30 हजार कर दिया है. अब्बू ने अपने घर में नाबालिक लड़कियों के डांस फ्लोर बना रखा था जिसमे हाई प्रोफाइल लोगो से लेकर कई बड़ी हस्तियां शामिल होती थी.
आरोपी पत्रकार प्यारे मियां के फ्लैट का पुलिस ने जैसे ही ताला तोड़ा और अंदर दाखिल हुई तो अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। घर में डांस बार बना हुआ था। फ्लोर था जिस पर लड़कियों से डांस कराया जाता था। घर के कोने कोने से लाखों रुपए की शराब भी मिली है। फ्लैट के हर कमरे में शराब की बोतलें पड़ी हुई थीं। लाखों रूपए की विदेशी शराब भी पुलिस को फ्लैट से मिली है जिसे जब्त कर लिया गया है। फ्लैट की दीवारों पर लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें भी लगी हुई थीं।

CM SHIVRAJ ने मध्यप्रदेश के इस जिले के Collector और SP को अचानक हटाया, हड़कंप

ऐसे हुआ खुलासा

भोपाल के रातीबड़ इलाके में शनिवार की रात 6 नाबालिग लड़कियां पुलिस को शराब के नशे की हालत में घूमती हुई थी मिली थीं। इन नाबालिग लड़कियों ने चाइल्ड लाइन की पूछताछ में खुलासा किया था कि उनसे पार्टियों में डांस कराया जाता है। शराब पिलाकर बलात्कार किए जाने के आरोप भी कुछ लड़कियों ने लगाए थे। लड़कियों ने पत्रकार प्यारे मियां और एक स्वीटी नाम की युवती का नाम पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया था जिसमें से स्वीटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पत्रकार प्यारे मियां फरार है।

मध्यप्रदेश: 2 बदमाशों ने 5 लोगो को घर में घुसकर काट डाला, गुस्साई भीड़ ने 1 बदमाश को पकड़कर मार डाला फिर..

शिवराज ने दिया कार्रवाई के आदेश

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा ऐसे कृत्य सिर्फ दरिंदे कर सकते है और मुझे जल्द ही इस कांड में कार्रवाई चाहिए। फरार मिया को पुलिस तेजी से तलाश रही है.

CM SHIVRAJ के फॉर्म हाउस में घुसे चोर गहने और नकदी चुराया फिर किया कुछ ऐसा आप रह जाएंगे दंग, मध्यप्रदेश में हड़कंप

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story