शिवराज बोले चुनाव से ज्यादा जरूरी जान, MP में पॉलिटिक्स लॉक डाउन

CM SHIVRAJ के फॉर्म हाउस में घुसे चोर गहने और नकदी चुराया फिर किया कुछ ऐसा आप रह जाएंगे दंग, मध्यप्रदेश में हड़कंप

मध्यप्रदेश

CM SHIVRAJ के फॉर्म हाउस में घुसे चोर गहने और नकदी चुराया फिर किया कुछ ऐसा आप रह जाएंगे दंग, मध्यप्रदेश में हड़कंप

मध्यप्रदेश के मुखिया CM SHIVRAJ के फॉर्म हाउस को भी चोरो ने नहीं बक्शा। आपको बता दे की विदिशा में शिवराज के फॉर्म हाउस और निमखिरिया में डेयरी में चोरो ने धावा बोल दिया। बावजूद इसके चोरो ने धावा बोला कि कड़े पहरे को भी निशाने में खड़ा कर दिया। 

रीवा में 12 नए कोरोना पॉजिटिव मिलें, 99 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

फॉर्म हाउस में दाखिल होने के बाद ब्लॉक ए में रहने वाले पशु चिकित्सक डॉ. संजय भदौरिया के घर को अपना निशाना बनाया। चोर घर से नकदी और सोने के जेवरात लेकर फरार हुए हैं। जिस वक्त चोरी की वारदात हुई डॉक्टर भदौरिया और उनका परिवार गहरी नींद में सो रहा था। डॉक्टर भदौरिया के मुताबिक गर्मी ज्यादा होने के कारण वो खिड़की के कांच खोलकर सो रहे थे तभी चोरों ने घर में एंट्री मारी और अलमारी से नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। आहट से जब तक डॉक्टर भदौरिया की नींद खुली तब तक चोर फरार हो चुके थे।

CM SHIVRAJ का आदेश, CORONA पॉजिटिव केस की वजह को ही समाप्त कर दे…

चोरो के इस करतूत से हड़कंप सा माहौल हो गया है. रहवासियों ने यहाँ तक कह डाला की जब मुख्यमंत्री के आवास सुरक्षित नहीं तो हम कैसे होंगे। अब बड़ा सवाल ये खड़ा होता है की इतने पहरे के बावजूद शिवराज के फॉर्म हाउस में चोर पहुंचे कैसे ? 

Social Media में 16 से 31 जुलाई तक एमपी में लॉकडाउन की अफवाह, सीएम ने बताया निराधार

बरहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी और शिवराज के फॉर्म हाउस की जांच शुरू कर दी गई है और चोरो को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया गया है. मामले को दो दिनों तक मीडिया से दूर रखा गया और बुधवार जब आईजी उपेन्द्र जैन विदिशा पहुंचे और फार्म हाउस का दौरा किया तो मीडिया को पूरे मामले की भनक लगी। डीआईजी और आईजी ने फॉर्म हाउस का निरीक्षण करने के बाद कंट्रोल रूम में अधिकारियों से इस घटना के बारे में जानकारी भी ली है और सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर चोरों की पतासाजी की कोशिश की जा रही है।

REWA: SANJAY GANDHI अस्पताल से घर जाने की जिद करने लगा पत्नी ने मना किया तो मरीज ने कर डाला ये….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Facebook Comments