मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश सरकार ने जारी की Covid-19 के लिए नई गाइडलाइंस, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
मध्यप्रदेश सरकार ने जारी की Covid-19 के लिए नई गाइडलाइंस, पढ़िए पूरी खबर
x
मध्यप्रदेश सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस, पढ़िए पूरी खबरमौजूदा परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिया गया है कि इस वर्ष गणेश उत्सव

मध्यप्रदेश सरकार ने जारी की Covid-19 के लिए नई गाइडलाइंस, पढ़िए पूरी खबर

मौजूदा परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिया गया है कि इस वर्ष गणेश उत्सव, ईद, मुहर्रम समेत विभिन्न त्योहार सार्वजनिक स्थानों पर नहीं मनाए जाएंगे। इसके साथ ही सभी धार्मिक एवं उपासना स्थलों में एक साथ अधिकतम 5 लोग जा सकेंगे। वैवाहिक समारोह में केवल 20 व्यक्तियों (10 वर पक्ष से और 10 वधु पक्ष से) के सम्मिलित होने की अनुमति दी जाएगी। इसके अलावा जन्मदिन के समारोह में 10 व्यक्ति शामिल हो सकेंगे।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने BJP पर बोला हमला, कहा- प्रजातांत्रिक व्यवस्था को बर्बाद कर रही है BJP

मुख्यमंत्री चौहान मंत्रालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश में कोरोना की स्थिति एवं व्यवस्थाओं की समीक्षा कर रहे थे। इस अवसर पर गृह, जेल, संसदीय कार्य, विधि मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी, चिकित्सा शिक्षा, भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास मंत्री श्री विश्वास सारंग, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, डीजीपी श्री विवेक जौहरी, अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य श्री मोहम्मद सुलेमान आदि उपस्थित थे।

MP Board: 12 वीं का Exam न दे पाने वाले छात्रों के लिए अब तक की सबसे बड़ी खबर, पढ़िए

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा है कि कोरोना संक्रमण रोकने के लिए घर पर ही आगामी त्यौहार मनाएं। देव प्रतिमा घर पर ही स्थापित कर पूजा-अर्चना करें। सार्वजनिक स्थलों पर प्रतिमा स्थापित करने, त्योहार मनाने की अनुमति नहीं होगी।

मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेश के सभी संभागायुक्तों के साथ कोरोना की स्थिति की समीक्षा की। सभी ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि उनके जिलों में क्राइसिस मैनेजमेंट समूह की बैठकों में यह सुझाव आया है कि आगामी त्यौहार सार्वजनिक रूप से मनाए जाने से संक्रमण फैलने का खतरा है, अत: त्यौहार घर पर ही मनाए जाएं।

Vikas Dubey को MP के शहरो में घुमाने वाला ऑटो ड्राइवर पकड़ा गया, उसने खोले ऐसा राज कि आप रह जाएंगे दंग

महिला बाल विकास विभाग के पर्यवेक्षक का बेटा कोरोना पॉजिटिव निकला, रीवा कलेक्ट्रेट में हड़कंप

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story