महिला बाल विकास विभाग के पर्यवेक्षक का बेटा कोरोना पॉजिटिव निकला, रीवा कलेक्ट्रेट में हड़कंप

महिला बाल विकास विभाग के पर्यवेक्षक का बेटा कोरोना पॉजिटिव निकला, रीवा कलेक्ट्रेट में हड़कंप

रीवा

एक दिन पहले ही कलेक्ट्रेट में बैठक में शामिल हुआ था पिता

रीवा. कलेक्ट्रेट के कर्मचारी, अधिकारी फिर दहशत में है. इस मर्तबा महिला बाल विकास विभाग में पदस्थ एक पर्यवेक्षक का बेटा कोविड 19 की चपेट में आ गया है. इतना ही नहीं पर्यवेक्षक पिता एक दिन पहले ही कलेक्ट्रेट पहुंचे थे और मीटिंग में भी शामिल हुए थे. मीटिंग में सभी अधिकारी भी रहे. अब अधिकारी, कर्मचारियों में हड़कंप मचा है.

MP: Congress से में मचने वाली है हड़कंप, कई विधायक होने वाले है भाजपा में शामिल, पढ़िए

ज्ञात हो कि हनुमना में एक साथ कई मरीज पॉजिटिव आए हैं. यहां पदस्थ महिला बाल विकास विभाग के एक पर्यवेक्षक परमानंद गुप्ता के बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इस रिपोर्ट के बाद से ही महिला बाल विकास विभाग रीवा कार्यालय सहित उनके साथ काम करने वालों में हड़कंप मचा है.

COVID-19 : 19 जुलाई तक ‘टोटल लॉकडाउन’ रहेगा रीवा का यह क्षेत्र, धारा-144 लागू

सूत्रों की मानें तो एक दिन पहले ही कलेक्ट्रेट में बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक में पर्यवेक्षक भी सुपरवाइजर और एक अन्य स्टाफ के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे थे. कलेक्टर की बैठक में शामिल होने के बाद महिला बाल विकास विभाग कार्यालय भी गए थे. वहां अधिकारियों से मुलाकात भी की थी.

बेटे की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अब कलेक्ट्रेट में हड़कंप मचा है. महिला बाल विकास विभाग के कई कर्मचारी और अधिकारियों ने खुद को कमरों में वारेंटाइन कर लिया है. बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पिता का भी सैंपल जांच के लिए भेजा गया है.

Fact Check : पीएम मोदी ने माँ नर्मदा को रीवा की पहचान बताया था, क्या वाकई इनका आपस में कोई सम्बन्ध है ? यहाँ जानिए क्या है सच…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments