मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश: लाइफ गंदी है..Don't Trust Anyone ! लिख युवती ने की आत्महत्या

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
मध्यप्रदेश: लाइफ गंदी है..Dont Trust Anyone ! लिख युवती ने की आत्महत्या
x
मध्यप्रदेश: लाइफ गंदी है..Don't Trust Anyone ! लिख युवती ने की आत्महत्याइंदौर. एरोड्रम थाना इलाके में रहने वाली युवती प्रीति निर्मल ने

मध्यप्रदेश: लाइफ गंदी है..Don't Trust Anyone ! लिख युवती ने की आत्महत्या

इंदौर. एरोड्रम थाना इलाके में रहने वाली युवती प्रीति निर्मल ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. जानकारी के मुताबिक युवती जिस लड़के से प्रेम करती थी, उससे जल्द से जल्द विवाह (Marriage) करना चाहती थी. लेकिन विवाह में कई कारणों से देरी हो रही थी. जिससे तनाव में आकर उसने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवती नामी कार शोरूम में एचआर हेड (HR Head) थी.

MPEB: अगर मार्च माह में इतना बिजली का बिल था तो ही मिलेगी राहत

युवती को मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से विजय नगर में रहने वाले एक युवक पवन से सम्पर्क हुआ. जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया. दोनों एक-दूसरे से जल्द से जल्द विवाह करना चाहते थे, लेकिन पवन के परिजन जल्द विवाह के लिए राजी नहीं हो रहे थे. इस बात पर अक्सर प्रीति का पवन और उसकी मां से झगड़ा होता था. इसी झगड़े से परेशान प्रीति ने खुदकुशी कर ली.
मौके से मिला सुसाइड नोट प्रीति ने फांसी लगाने से पहले अपने मोबाइल को फॉर्मेट कर एक पेज का सुसाइड नोट लिखा. मौके से मिले इस सुसाइड नोट में लिखा है कि लाइफ बहुत गंदी है 'don't trust any one'. सुसाइड नोट में अपने पिता से मांफी मांगते हुए खुदकुशी के लिए उसने खुद को ही जिम्मेदार ठहराया. जानकारी के मुताबिक मृतका की दो दिनों पहले ही युवक से सगाई हुई थी. प्रीति और उसके परिवारवाले जल्द शादी चाहते थे. लेकिन युवक के परिजन की तरफ से टाला जा रहा था.

रीवा शहर में कोरोना संक्रमित युवक के संपर्क में आए 6 लोग कोरेंटाइन

26 जून को होने वाली थी शादी एरोड्रम थानाप्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि युवती की दो दिन पहले ही सगाई हुई थी और 26 जून को शादी होने वाला था. लेकिन उससे पहले उसने खुदकुशी कर ली है. मौके से सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट और मोबाइल जब्त कर मामले की जांच की जा रही है. [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story