मध्यप्रदेश

MP BOARD EXAM: 70 परीक्षा केन्द्रो को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
MP BOARD EXAM: 70 परीक्षा केन्द्रो को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए
x
MP BOARD EXAM: 70 परीक्षा केन्द्रो को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए MP BOARD EXAM . कोविड-19 के कारण बीच में ही रोकी गईं हायर

MP BOARD EXAM: 70 परीक्षा केन्द्रो को लेकर बड़ी खबर, पढ़िए

MP BOARD EXAM . कोविड-19 के कारण बीच में ही रोकी गईं हायर सेकेण्डरी परीक्षा के शेष पेपर 9 जून से प्रारंभ होने जा रहे है। इस परीक्षा के लिए जिले में पूर्व से ही 70 परीक्षा केन्द्र निर्धारित है। जिसमें विभिन्न विषयों के 21491 छात्र शामिल होंगे। इसमें 109 छात्र अन्य जिलों के भी हैं जो इस जिले से परीक्षा देंगें।

पहले रीवा-नागपुर ट्रेन में युवक ने युवती से किया था रेप, फिर अलग-अलग जगह ले जाकर..

कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह ने मंगलवार को मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत तथा जिला परियोजना अधिकारी जिला शहरी विकास प्रधिकरण को ग्रामीण एवं शहरी दोनों क्षेत्रों के परीक्षा केन्द्रों को सेनेटाइज करने के निर्देश जारी किए है। उन्होंने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को परीक्षा में शामिल होने वाले प्रत्येक छात्र की थर्मल स्क्रीनिंग करने की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश भी दिए हैं। डीईओ एसके शर्मा ने सभी केन्द्राध्यक्षों का निर्देश जारी कर कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करते हुए परीक्षाएं संपन्न कराने को कहा है।

शिवराज सरकार के इस फैसले से लाखो हिन्दुओं में ख़ुशी की लहर, तुरंत पढ़िए

शर्मा ने बताया कि प्रत्येक छात्र की थर्मल स्क्रीनिंग की जाना है। इसलिए पहली पाली के परीक्षार्थियों सुबह 8 बजे तथा दूसरी पाली के परीक्षार्थियों को दोपहर 1 बजे
परीक्षा केन्द्र पर उपस्थित होना अनिवार्य है। नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव के लिये परीक्षा केन्द्रों पर सेनेटाईजर, साबुन एवं पानी की समुचित व्यवस्था होगी।

REWA: अवैध सम्बन्ध के कारण युवक की हत्या, स्कूल में मिली लाश

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story