Jabalpur, Rewa, Satna, Katni से गुजरने वाली Train 12 अगस्त तक हुई रद्द, पढ़िए

पहले रीवा-नागपुर ट्रेन में युवक ने युवती से किया था रेप, फिर अलग-अलग जगह ले जाकर..

सतना

पहले रीवा-नागपुर ट्रेन में युवक ने युवती से किया था रेप, फिर अलग-अलग जगह ले जाकर..

सतना। शादी का झांसा देकर 4 साल तक नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोपी को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। टीआई अर्चना द्विवेदी ने बताया कि 17 वर्षीय पीडि़ता सतना-कटनी के बीच ट्रेन में माला और चाभी के गुच्छे बेचने का काम करती थी,इसी दौरान आरोपी संजय गुप्ता पुत्र स्वर्गीय कमल प्रसाद गुप्ता 28 वर्ष निवासी धवारी गली नं.1 थाना कोतवाली से जान पहचान हो गई। वर्ष 2017 में आरोपी ने पहली बार शादी का झांसा देकर रीवा-नागपुर एक्सप्रेस में दुष्कर्म किया और फिर अलग-अलग जगह ले जाकर ज्यादती करता रहा।

REWA: अवैध सम्बन्ध के कारण युवक की हत्या, स्कूल में मिली लाश

बीते 25 फरवरी को पतेरी के एक घर में बुलाकर दुष्कर्म किया मगर शादी की बात से इंकार कर दिया,तब पीडि़ता ने कोलगवां थाने में शिकायत की तो धारा 376(3),376 (2), (एन), 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 5/6 का अपराध पंजीबद्ध कर डायरी सिविल लाइन भेज दी गई। यहां पर एसआई रीना सिंह ने जांच पड़ताल करते हुए 1 जून की सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया,जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ठेकेदारो से तंग SHIVRAJ सरकार अब खुद शराब बेचने की तैयारी में, पढ़िए..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments