क्राइम

अपनी ही नाबालिक बेटी के साथ Rape करता था Teacher, जानवरों की तरह पीटता था और पत्नी देती थी साथ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
अपनी ही नाबालिक बेटी के साथ Rape करता था Teacher, जानवरों की तरह पीटता था और पत्नी देती थी साथ
x
मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। यहाँ एक Teacher पर आरोप है की वह अपनी नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म (Rape)

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। यहाँ एक Teacher पर आरोप है की वह अपनी नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म (Rape) करता है। इतना ही नहीं उसे जानवरों की तरह पीटता भी है और उसकी इन सब करतूतों में पत्नी उसका साथ भी देती है।

मामले का खुलासा करते हुए अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (SDOP) अवनीश बंसल ने गुरुवार को बताया कि चाइल्डलाइन पर एक शिकायत की गई थी की एक 55 वर्षीय शिक्षक (Teacher) अपनी ही 16 वर्षीय नाबालिक बेटी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म (Rape) करता है। विरोध करने पर उसके कपडे उतारकर जानवरों की तरह पीटता है और उसकी पत्नी उसका साथ देती है।

आज फिर रीवा में मिलें 4 नए कोरोना मरीज, बुधवार रात भी 4 मिले थें, विंध्य में 29 पहुंचा आंकड़ा

शिकायत के बाद जब इस बात की पड़ताल की गई तो प्राथमिक जांच में मामला प्रमाणित पाया गया। इसलिए दुष्कर्मी पिता और उसका साथ देने वाली पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता और उसके आरोपी पिता दोनों की मेडिकल जांच भी कराई गई है।

माता-पिता ने नाबालिग बेटी को घर में बंधक बना रखा था

बंसल ने बताया कि घर के बाहर किसी को पता न चले, इसलिए दंपति ने पीड़ित बेटी को घर में ही कैद कर दिया था। उन्होंने कहा कि परेशान किशोरी ने अपनी विवाहिता बड़ी बहन को इस बारे में सोमवार को बताया, इसके बाद बड़ी बहन ने इसकी शिकायत चाइल्ड हेल्पलाइन पर की। वहां से आए सदस्यों ने किशोरी को मंगलवार को कैद से छुड़ाकर पुलिस को सूचना दी, इसके बाद पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में कड़ाई से पूछताछ की। इसके दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Corona Positive निकली सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता, जांच टीम के होश उड़े

रेप करता था, विरोध करो तो नंगा करके पीटता था

SDOP ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसका शिक्षक पिता उससे दो बार 26 मार्च और 10 अप्रैल को दुष्कर्म कर चुका है। दुष्कर्म करने से पहले उसके हाथ-पैर बांध दिए गए थे। शिकायत के अनुसार पीड़ित किशोरी की मां भी आरोपी की मदद करती थी और उसे घर में कैद कर रखते थे। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपी उसे नंगा कर देते थे और मारपीट करते थे। उन्होंने कहा कि पीड़िता के शरीर पर काटने के निशान भी दिखाई दे रहे हैं।

बहू को निर्वस्त्र देख ससुर ने कमरा बंद कर किया ये घिनौनी हरकत

शिक्षक को शीघ्र निलंबित किया जाएगा: कलेक्टर

इस बारे में मुरैना कलेक्टर प्रियंका दास ने कहा, 'शिक्षक द्वारा अपनी ही पुत्री के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना शर्मनाक है।' उन्होंने कहा, 'प्रशासन आरोपी पर कानूनी कार्रवाई करने में कोई ढिलाई नहीं बरतेगा। नियम के अनुसार शिक्षक को शीघ्र निलंबित किया जाएगा, क्योंकि उसने शिक्षक के पद की गरिमा के विरुद्ध कृत्य किया है।'

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story