क्राइम

Corona Positive निकली सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता, जांच टीम के होश उड़े

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
Corona Positive निकली सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता, जांच टीम के होश उड़े
x
एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ एक नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था, जिसकी Corona जांच रिपोर्ट Positive आई है। पॉजिटिव रिपोर्ट आ

नई दिल्ली। देश की राजधानी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ एक नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था, जिसकी Corona जांच रिपोर्ट Positive आई है। पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही जांच टीम के होश उड़ गए।

जानकारी के अनुसार पड़ोस की किशोरी से नाबालिग ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया था। घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया, लेकिन किशोरी की मेडिकल जांच रिपोर्ट आई तो सबसे होश उड़ गए।

बीते 24 घंटे में देश में मिलें सबसे अधिक नए केस, कोरोना मरीजों का आंकड़ा 67 हजार के पार

दरअसल पीड़िता कोरोना पॉजिटिव निकली। इससे पूरी जांच टीम सकते में आ गई। पीड़िता के कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा होने के बाद मजिस्ट्रेट व उनके रीडर सहित जांच टीम में शामिल पुलिस कर्मियों को भी होम क्वारंटाइन किया गया है। इसके अलावा जेल प्रशासन और बाल सुधार गृह को भी उन सभी का टेस्ट कराने को कहा गया है, जो आरोपियों के संपर्क में आए हैं।

मध्य जिला पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय किशोरी नबी करीम इलाके में अपने परिवार के साथ किराये पर रहती है और पास के सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा की छात्रा है। आरोप है कि उसकी बिल्डिंग में रहने वाले दूसरे समुदाय के किशोर ने पहले उसे बहाने से घर बुलाया और दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका रिश्तेदार समीमुल्लाह भी वहां पहुंच गया और उसने भी दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने परिजनों को दी जानकारी

किशोरी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। नबी करीम थाना पुलिस ने लेडी हॉर्डिंग अस्पताल में किशोरी का मेडिकल टेस्ट कराया, इसी दौरान किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया। आरोपी किशोर को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश कर बाल सुधार गृह और बालिग को तीस हजारी कोर्ट में पेश कर तिहाड़ जेल भेज दिया गया।

राहत : कल से चलेंगी कुछ ट्रेनें, आज शाम से कर सकेंगे बुकिंग, देखिये ट्रेनों की लिस्ट और समय-सारिणी

शनिवार शाम किशोरी की जांच रिपोर्ट देख अफसरों को पसीना आ गया। दरअसल वह कोरोना पॉजिटिव निकली है। पुलिस व जिला प्रशासन ने तत्काल तिहाड़ जेल प्रशासन, बाल सुधार गृह को पत्र लिखकर आरोपियों के संपर्क में आए लोगों का कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है।

उधर, मजिस्ट्रेट व रीडर समेत कार्रवाई में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया। किशोरी और आरोपी जिस बिल्डिंग में रहते हैं, उसे सील कर दिया गया है और सभी को होम क्वारंटाइन में रहने के निर्देश दिए हैं।

दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे केस

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर जारी है। यहां लगातार कोरोना संक्रमित नए मरीज सामने आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर देश के अन्य राज्यों में भी यही हाल हैं। लॉकडाउन में रियायत देने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story