मध्यप्रदेश

MP: गमी में शामिल होने जा रहा था परिवार, तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
MP: गमी में शामिल होने जा रहा था परिवार, तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, मौत
x
MP: गमी में शामिल होने जा रहा था परिवार, तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, मौतMP: ग्वालियर. कोरोना महामारी के बीच ग्वालियर के घाटीगांव में एक बड़ा

MP: गमी में शामिल होने जा रहा था परिवार, तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, मौत

MP: ग्वालियर. कोरोना महामारी के बीच ग्वालियर के घाटीगांव में एक बड़ा हादसा हुआ है। पत्नी व बच्चे के साथ मोटरसाईकिल पर जा रहे परिवार की सड़क हादसे में दद्नाक माैत हो गई है।

मोटरसाईकिल पर सवार तीनों लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया है। हादसा शिवपुरी ग्वालियर हाईवे पर हुआ है। जिसमें 3 साल के मासूम सहित तीन लोगों की माैत हो गई।

MP: CM SHIVRAJ ने कहा इस योजना से छात्रों को मिलेगा 30-30 हजार रुपये

घाटीगांव थाना क्षेत्र के एवी रोड पर सिरसा घाटी पर सड़क हादसे में पति पत्नी और उनके 3 साल के मासूम बच्चे की मौत हुई है। देवेंद्र (25) अपनी पत्नी कामता (22)ओर बेटा सत्येंद्र ( 03) के साथ शिवपुरी के सतनबाड़ा में अपनी ससुराल जा रहा था। घाटीगांव एवी रोड पर पीछे से आ रहे वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।हादसा 9.30 बजे हुआ है।

हादसे की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। देवेंद्र ग्वालियर के महाराजपुर निवासी बताया जा रहा है। वह अपनी बीबी व बच्चे के साथ सतनबाड़ा जा रहा था। उसकी ससुराल में गमी हो गई थी। जिसमें शामिल होने के लिए वो घर से निकला था । पुुुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तीनों शवों को पीएम के लिए ग्वालियर जिला अस्पताल भिजवाया गया है।

MP में इस विधायक के भाई-भतीजा, बहू और पोता CORONA पॉजिटिव, हड़कंप

ढील मिलते ही हादसे शुरू

लॉकडाउन के चलते सड़क हादसों में कमी देखी गई है। मार्च के बाद पूरा अपऱैल महीने में सड़क हादसों की संख्या कमी देखने को मिली थी लेकिन पिछले कुछ दिनों से जैसे ही गाडि़यों ने सड़क पर दाैड़ना शुरू कर दिया है फिर से लोगों के सड़क हादसों में जान गंवाने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस हादसे में पूरा परिवार खत्म हो गया है।

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story