मध्यप्रदेश

MP में इस विधायक के भाई-भतीजा, बहू और पोता CORONA पॉजिटिव, हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
MP में इस विधायक के भाई-भतीजा, बहू और पोता CORONA पॉजिटिव, हड़कंप
x
MP में इस विधायक के भाई-भतीजा, बहू और पोता CORONA पॉजिटिव, हड़कंपMP. मध्य प्रदेश में CORONA संक्रमण  के फैलाव के बीच बुरहानपुर से निर्दलीय

MP में इस विधायक के भाई-भतीजा, बहू और पोता CORONA पॉजिटिव, हड़कंप

MP. मध्य प्रदेश में CORONA संक्रमण के फैलाव के बीच बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा के परिवार के सदस्य भी इसकी चपेट में आ गए हैं. विधायक के परिवार के 4 सदस्य और 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. नौ दिन की बच्ची से लेकर 92 साल के बुजुर्ग तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

80 से ज्यादा हत्या, 350 से ज्यादा लूट करने वाला MP के दस्यु मोहर सिंह की मृत्यु

विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा के भाई की रिपोर्ट 3 दिन पहले ही पॉजिटिव आई थी. जानकारी के अनुसार, परिवार के दूसरे सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इन्हें मिलाकर विधायक परिवार में 4 सदस्य और 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. शेरा के परिवार में उनका भाई, भतीजा, भाई की बहू और सवा साल का पोता कोरोना पॉजिटिव मिला है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी अब सबकी ट्रैवल हिस्ट्री के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं.

MP में अब डायल 100 का काम बदला, अब आपके घर आकर करेगी ये काम…

जिले में कोरोना के हालात बुरहानपुर में कोरोना से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 35 है, इनमें 3 लोगों की मौत हो चुकी है. संक्रमित लोगों में पूर्व पार्षद और उनके परिवार के 10 लोग भी शामिल हैं. जिले में 2 डॉक्टर भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. जिले के जिन इलाकों में संक्रमित लोग मिले, उन्हें कंटेनमेंट जोन में तब्दील कर दिया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि पूर्व पार्षद के संपर्क में आने से विधायक के परिवार के सदस्यों में कोरोना फैला.

भारत में पेट्रोल-डीजल को लेकर आई बड़ी खबर, पढ़िए नहीं पछताएंगे

सुरेन्द्र सिंह शेरा बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक हैं. वह मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के दौरान कांग्रेस से बागी होकर मैदान में उतरे थे और चुनाव जीते थे. शेरा कमलनाथ सरकार के दौरान लगातार चर्चा में रहे. साथ ही वह मंत्री पद की की मांग को लेकर भी मध्य प्रदेश की राजनीति में चर्चा का विषय बनी रही. हालांकि, उन्‍होंने कमलनाथ सरकार का कभी साथ नहीं छोड़ा.

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story