Delhi government is dropping 4000 deposits, read full news

MP में CORONA पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर दीवार कूद भागे 8 जमाती

इंदौर मध्यप्रदेश

MP में CORONA पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर दीवार कूद भागे 8 जमाती

इंदौर। MP में CORONA पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर 8 जमाती बुधवार दोपहर होटल से भाग गए। पुलिस ने घेराबंदी कर तीन को ब्रिज की रैलिंग के पास छिपते हुए पकड़ लिया और पांच जमातियों की लोकेशन के आधार पर तलाश जारी है। जानकारी के मुताबिक 14 दिन पहले 8 जमातियों को होटल में क्वारंटाइन किया गया था, इनमें से 6 लोगों की बुधवार सुबह ही पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी।

MP में शिवराज मंत्रिमंडल के गठन की सुगबुगाहट, 6 से 10 मंत्री ले सकते हैं शपथ

घटना बुधवार दोपहर करीब 2 बजे भंवरकुआं क्षेत्र स्थित होटल किंग्स पार्क की है। कोतवाली थाना पुलिस ने 30 मार्च को झंडा चौक स्थित मुसाफिरखाने से उत्तर प्रदेश के आठ लोगों को पकड़ा था। सभी के जांच नमूने लिए और होटल में क्वारेंटाइन करवा दिया।

JABALPUR: ये एरिया बना हॉट स्पॉट, एक संक्रमित ने डाली सैकड़ो की जान खतरे में

बुधवार सुबह रिपोर्ट मिली कि उनमें से 6 लोगों को कोरोना संक्रमण है। बताया जाता है एक डॉक्टर ने उन्हें रिपोर्ट के बारे में बता दिया। पुलिसकर्मी बाहर पहरा देते रहे और मरीज दीवार कूद कर फरार हो गए। इसकी सूचना तत्काल अफसरों को दी गई, जिसके बाद उनकी तलाश में पुलिस टीमों को रवाना किया गया। अफसरों ने उनकी लोकेशन निकाली तो तीन माणिकबाग ब्रिज पर बैठे मिल गए। वह किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें घेरा तो हाथ जोड़ कर गिड़गिड़ाने लगे। 

Facebook Comments