जबलपुर

JABALPUR: ये एरिया बना हॉट स्पॉट, एक संक्रमित ने डाली सैकड़ो की जान खतरे में

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
JABALPUR: ये एरिया बना हॉट स्पॉट, एक संक्रमित ने डाली सैकड़ो की जान खतरे में
x
JABALPUR: ये एरिया बना हॉट स्पॉट, एक संक्रमित ने डाली सैकड़ो की जान खतरे में जबलपुर ( JABALPUR)। जबलपुर में बुधवार को एक और कोरोना

JABALPUR: ये एरिया बना हॉट स्पॉट, एक संक्रमित ने डाली सैकड़ो की जान खतरे में

जरूरतमंदों को भोजन बांटने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव, सैकड़ों लोग खतरे में

जबलपुर ( JABALPUR)। जबलपुर ( JABALPUR) में बुधवार को एक और कोरोना संक्रमित मिला। 50 वर्षीय सुशील राठौर कोरोना पॉजीटिव 70 वर्षीय सुरेंद्र सोनी का पड़ोसी है। कंटेनमेंट क्षेत्र में संक्रमितों के सम्पर्क में आए लोगों की जांच में संदिग्ध लक्षण पाए जाने पर सुशील के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे। एनआइआरटीएच में जांच में रिपोर्ट पॉजीटिव मिली है। संक्रमित सुशील को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही जबलपुर ( JABALPUR) में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकऱ 13 हो गई है। इसमें छह लोग स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं।

INDORE और BHOPAL से आने वालो की जो सूचना देगा, मिलेगा इतने रूपए इनाम

इनकी लापरवाही ने सतना में बढ़ाया कोरोना का केस

सराफा कारोबारी मुकेश अग्रवाल थाईलैंड और दुबई होते हुए शहर आए। 20 मार्च को हुई जांच में कोरोना पॉजीटिव मिले। उनके साथ विदेश से लौटै परिवार के दो अन्य सदस्य भी संक्रमित मिले। मुकेश ने मुम्बई से जबलपुर ( JABALPUR) का सफर ट्रेन में किया। रेलवे स्टेशन में उतरे तो मास्क भी नहीं पहना। 14 दिन तक परिवार के तीनों सदस्यों को घर में अलग-अलग क्वारंटाइन रहना था।

SATNA में 2 CORONA बंदियों के संपर्क में आए दो चिकित्सक,स्टाफ नर्स….

जानकारी के अनुसार कारोबारी अगले ही दिन आभूषण की दुकान गया। सबसे मिलता-जुलता और कारोबार करता रहा। इस बीच बेटी को स्वास्थ्य समस्या होने पर निजी अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने तीनों सदस्यों की जांच की। रिपोर्ट पॉजीटिव होने पर कॉन्टेक्ट हिस्ट्री निकाली तो उसके सम्पर्क में आए प्रतिष्ठान के 4 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले। हालांकि ये ठीक हो चुके हैं।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story