KATNI में कांग्रेस नेता की CORONA संक्रमण से मौत, पढ़िए

शिवराज सरकार की मदद के लिए आगे आएं कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, रीवा समेत 5 जिलों के कलेक्टरों को दिए 10-10 लाख

जबलपुर मध्यप्रदेश रीवा शहडोल

भोपाल। प्रदेश में कोरोना संकट को देखते हुए अब राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा मदद के लिए सामने आये हैं। उन्होंने अपनी सांसद निधि से विभिन्न इलाकों के लिए 60 लाख रूपए की राशि घोषित की है। इस राशि से प्रशासनिक स्तर पर कोरोना वायरस के फैलाव की रोकथाम की दिशा में उठाए जा रहे कदमों को और अधिक मजबूती मिलेगी। साथ ही संकट की इस घड़ी में गरीब और निर्धन परिवारों की मदद के लिए भी प्रयास किए जा सकेंगे।

दरअसल तन्खा ने सांसद निधि से जबलपुर, मण्डला, नरसिंहपुर, शहडोल तथा रीवा कलेक्टरों को 10-10 लाख रूपए प्रदान किए हैं। इसके अलावा जम्मू और कश्मीर क्षेत्र के लिए भी उन्होंने इस संक्रमण से लड़ने के लिए 10 लाख रूपए की आर्थिक मदद की सहायता की है। वहीं इससे पहले कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा, आलोक चतुर्वेदी के अलावा जीतू पटवारी ने भी इस कोरोना संक्रमण से बचने के लिए आर्थिक मदद का ऐलान किया था।

 

गौरतलब हो कि इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने 1 माह की वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दी थी। जिसके बाद पूर्व सांसद आलोक संजर ने भी अपने एक माह का पेंशन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया। वही सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी सांसद निधि से 1 करोड़ रुपए की घोषणा के साथ सीहोर वर्धमान टेक्सटाइल के डायरेक्टर यशपाल ने भी 1 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता सरकार एवं प्रशासन को दी है। बता दें कि से पहले मुख्यमंत्री चौहान ने लोगों से आगे बढ़कर प्रदेश मैं इस वायरस से लेने एवं लोगों के जिंदगी को सुचारू रूप से चलाने के लिए आर्थिक मदद से सहायता करने की अपील की थी।

Facebook Comments