लखनऊ

विकास की पत्नी बोली - माफी के काबिल नहीं था, मैं भी होती तो गोली मार देती

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
विकास की पत्नी बोली - माफी के काबिल नहीं था, मैं भी होती तो गोली मार देती
x
कानपुर. विकास की पत्नी ऋचा दुबे का बयान सामने आया है. विकास दुबे के एनकाउंटर मामले में पत्नी ने कहा कि विकास ने जो किया था, वह माफी के

कानपुर. विकास की पत्नी ऋचा दुबे का बयान सामने आया है. विकास दुबे के एनकाउंटर मामले में पत्नी ने कहा कि विकास ने जो किया था, वह माफी के काबिल नहीं था. मै भी उस जगह होती तो उसे गोली मार देती.

विकास दुबे का 10 जुलाई को यूपी एसटीएफ द्वारा एनकाउंटर कर दिया गया. विकास उत्तरप्रदेश का मोस्ट वांटेड अपराधी था, उसने 2-3 जुलाई की दरम्यानी रात 8 पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या कर दी थी. जिसके बाद से वह 9 जुलाई तक फरार था. उसे 9 को उज्जैन से गिरफ्तार किया गया. इसके बाद 10 को उसका एनकाउंटर कर दिया गया.

भारत चीनी कंपनियों को सरकार के ठेके मिलने से रोकने के लिए महत्वपूर्ण संशोधन किये गए

क्या कहा विकास की पत्नी ने

विकास की पत्नी ऋचा दुबे का कहना है कि विकास ने जो अपराध किए थें, वे माफी के काबिल नहीं थें, उसके ऐसे कृत्य पर मैं खुद उसे गोली मार देती. मैं सभी शहीद एवं घायल पुलिसकर्मियों के परिजनों से हांथ जोड़कर माफी मांगती हूं, मेरी पूरी संवेदनाएं उनके साथ हैं. मैं बस इतना चाहती हूं कि विकास के किए की सजा मुझे व मेरे परिवार को न दी जाय. हम लोग चैन से जीना चाहते हैं.

विकास की करोड़ों की संपत्ति के मामले में ऋचा ने बताया कि अगर मेरे पास करोड़ों की संपत्ति होती तो हमारा परिवार 1600 वर्गफिट के मकान में न रह रहा होता. कहीं विदेश में रह रहें होते.

इस राज्य में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न लगाना पड़ेगा मंहगा, भरना होगा 1 लाख का जुर्माना

जय वाजपेयी से विकास के संबंध में पूंछने पर ऋचा ने कहा कि जय को मैं ज्यादा नहीं जानती. उससे एक बार ही मेरी मुलाकात हुई है जिला पंचायत सदस्य के चुनाव के दौरान. इसके अलावा मैं विकास के किसी भी सहयोगी से कोई संपर्क नहीं रखती थी.

Sonu Sood ने फुटपाथ पर सो रही महिला को छत देने का वादा किया, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it