लखनऊ

हाथरस गैंगरेप केस : राहुल गाँधी के साथ पुलिस ने की धक्का मुक्की, जमीन में गिरें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
हाथरस गैंगरेप केस : राहुल गाँधी के साथ पुलिस ने की धक्का मुक्की, जमीन में गिरें
x
लखनऊ. हाथरस गैंगरेप केस में सियासत हावी हो चुकी है. तमाम विपक्षी दल योगी सरकार पर हावी हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी एवं प्रियंका गाँधी को हाथरस पहु

लखनऊ. हाथरस गैंगरेप केस में सियासत हावी हो चुकी है. तमाम विपक्षी दल योगी सरकार पर हावी हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी एवं प्रियंका गाँधी को हाथरस पहुँचने से पहले ही यमुना एक्सप्रेस वे पर रोक दिया गया है. वहीं राहुल गाँधी का आरोप है कि यूपी पुलिस ने उनके साथ धक्का मुक्की करते हुए लाठी मारकर गिराया है एवं हिरासत में ले लिया है.

हिरासत में राहुल-प्रियंका

बता दें राहुल- प्रियंका के संभावित दौरे से पहले ही हाथरस प्रशासन अलर्ट हो गया है और जिले की सीमाएं सील कर धारा 144 लागू कर दी गई हैं. यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हाथरस प्रशासन से रिपोर्ट मिली है कि इन दोनों के जाने से वहां कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है इसलिए आगे नहीं जाने दिया जा रहा है. यूपी पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को यमुना एक्सप्रेस वे पर रोक दिया है और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

इधर, राहुल गाँधी ने कहा है कि पुलिस ने उनके साथ धक्का मुक्की की है. उन्हें लाठी मारकर गिराया गया है. ठीक है! मैं कुछ नहीं कह रहा हूँ, कोई प्रॉब्लम नहीं है.

राहुल ने कहा कि 'क्या हिन्दुस्तान में सिर्फ RSS एवं BJP के लोग ही चल सकते हैं? क्या आम आदमी नहीं चल सकता? क्या इस देश में नरेंद्र मोदी ही पैदल जा सकते हैं?'

राहुल गांधी ने पैदल मार्च के दौरान कहा कि मैं हाथरस की पीड़िता से जाकर मिलकर रहूंगा और मुझे वहां जाने से कोई नहीं रोक सकता है। राहुल ने कहा कि अगर वहां धारा 144 लगी है तो मुझे वहां अकेले जाने की इजाजत दी जाए।

उत्तरप्रदेश में रोजाना हो रहें हैं 11 रेप : प्रियंका गाँधी वाड्रा

प्रियंका गाँधी ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 'उत्तरप्रदेश में रोजाना 11 रेप हो रहें हैं. पिछले साल इस समय के दौरान उन्नाव केस हुआ था. यूपी की सरकार संवेदनहीन है लड़कियों पर लगातार अत्याचार हो रहा है. योगी सरकार को महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेनी होगी. जिस तरह से प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहें हैं, ये बंद होने चाहिए।

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1311603597210054656

जब अभिषेक बच्चन से यूजर ने पूछा, ड्रग्स है क्या, तो अभिषेक ने दिया मुँह तोड़ जवाब….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it