अन्य

जब कैंसर की वजह से व्यक्ति का काटना पड़ा प्राईवेट पार्ट, तो पत्नी एवं महिलाओं ने ऐसे किया रिएक्ट

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
जब कैंसर की वजह से व्यक्ति का काटना पड़ा प्राईवेट पार्ट, तो पत्नी एवं महिलाओं ने ऐसे किया रिएक्ट
x
दुनिया इस समय कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है। आए दिन इन वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। इस वायरस से अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी हैं।

जब कैंसर की वजह से व्यक्ति का काटना पड़ा प्राईवेट पार्ट, तो पत्नी एवं महिलाओं ने ऐसे किया रिएक्ट

दुनिया इस समय कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है। आए दिन इन वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। इस वायरस से अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी हैं। तो वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसी बीमारियां हैं जिनके हो जाने से इंसान को अपने शरीर का अभिन्न पार्ट भी गवाना पड़ सकता हैं। एक ऐसा ही मामला विदेश में देखने को मिला। जहां एक व्यक्ति को इस भयानक बीमारी के चलते अपने शरीर के एक अभिन्न पार्ट को गवाना पड़ा। इस पार्ट के चले जाने से उक्त व्यक्ति कई तरह की समस्याओं का सामना जीवन में करना पड़ रहा हैं। प्राईवेट पार्ट के कट जाने से जहां पत्नी उस व्यक्ति को छोड़कर चली गई तो वहीं कई महिलाओं को जब उसने डेट करने की कोशिश की तो कुछ तरह व्यवहारों का उसे सामना करना पड़ा। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उस सख्त ने अपनी बात बीती सुनाई।

साल 2020 रहा घातक, 1 सितम्बर को बचेगी दुनिया या होगी टक्कर, चौका देगी आपको ये खबर

दरअसल जिस शख्स की हम यहां बात कर रहे हैं उनका नाम है रिचर्ड स्टाम्स। जिनकी उम्र 54 वर्ष हैं। रिचर्ड को बीते कुछ दिनों पहले प्राईवेट पार्ट में एक गांठ होने का एहसास हुआ। जब वह डाॅक्टरों के पास पहुंचे तो पता चला कि उनके प्राईवेट पार्ट में कैंसर हो गया। कैंसर होने के चलते डाॅक्टरों ने उनका प्राईवेट को साफ कर दिया। इस बात से महिला काफी दुखी हुई और उसने अपने पति से तलाक ले लिया। रिचर्ड इस दौरान अकेले रह गए। वह दो बच्चों के पिता थे। इस दौरान जब रिचर्ड ने अन्य महिलाओं को डेट करना चाहा तो कुछ महिलाए रिचर्ड को इस हाल में देखकर घबरा गई तो कुछ ने क्यूट भी कहा। आगे उन्होंने अपने प्राईवेट को लगवाने डाॅक्टरों से मदद भी मांगी। ताकि वह फिर से एक नार्मल जिंदगी फील कर सके।

नीदरलैंड के जैसे मध्यप्रदेश में बनेगा ईकोडक्ट, जानिए क्या होगा ख़ास….

रिचर्ड ने महिलाओं को लेकर कहा कि जब उनके प्राईवेट पार्ट न होने की जानकारी महिलाओं को हुई तो कुछ ने बड़ा ही असहज महसूस किया। जबकि कुछ महिलाओं का कहना था कि इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता हैं। उन्होने कहा आप आज भी बड़े क्यूट हैं। रिचर्ड ने खुलासा किया कि प्राईवेट पार्ट कट जाने के चलते उन्हें कई तरह की समस्याओं का करना पड़ा। उन्हें सबसे ज्यादा दुख तब हुआ जब उनकी बीवी ने खुद उनके तलाक ले लिया।
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story