अन्य

एक साथ जलीं 6 चितांए, रो पड़ा पूरा जीरापुर, दो रिस्तेदारों का..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
एक साथ जलीं 6 चितांए, रो पड़ा पूरा जीरापुर, दो रिस्तेदारों का..
x
राजगढ़। ऐसा वीभत्स नजारा शायद ही कही देखने को मिले जब एक साथ 6 चिताएं जलीं । और एक आदमी को मुखग्नि देनी पडे़। यह दिल दहला देने वाली घटना

एक साथ जलीं 6 चितांए, रो पड़ा पूरा जीरापुर, दो रिस्तेदारों का..

राजगढ़। ऐसा वीभत्स नजारा शायद ही कही देखने को मिले जब एक साथ 6 चिताएं जलीं । और एक आदमी को मुखग्नि देनी पडे़। यह दिल दहला देने वाली घटना राजगढ़ जिले के जीरापुर शहर की है। जहां सोनी परिवार के 6 लोगों की अर्थी एक साथ उठी। वही उसी वाहन में सवार दो रिस्तेदार जिनका अंतिम संस्कार भी दूसरे दिन हुआ। एक ही परिवार के 8 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। सभी लेगा एक वाहन मे सवार होकर खाटू श्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे।

इस घटना ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया। इस खबर से पूरे इलाके में मातम पसर गया। अंतिम संस्कार मे पहुचे लोगो के आंखो से आंसू नही बंद हो रहे थे। वही कई लोगांे ने इस दर्द भरे लम्हे को देखकर बेसुध से हो गये। इसती विभत्स घटना को सुनने वाले के भी रोगटे खडे हो गये। सभी के मुह से एक बात ही निकल रही थी आखिर भगवान ऐसा क्यों करता है।

यह भी पढ़े : दर्शन कर लौट रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार, 8 की मौत, 5 गंभीर

जनकारी के अनुसार यह हादसा राजस्थान के टोंक जिले के सदर थाना क्षेत्र में मंगलवार को रात के समय हुआ। जहां तेज रफ्तार ट्रेलर और जीप की भिड़ंत हो गई। जीप में राजगढ़ जिले के जीरापुर शहर के सभी एक ही सोनी परिवार के रहने वाले सवार थे। ट्रेलर और जीप की भिडंत के बाद जीप चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और जीप पुलिया की दीवार से जा टकराई। इस हादसे में एक ही पिरवार के आठ लोंगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन साल की बच्ची सुरक्षित बच गई। वहीं चार जख्मी भी हुए है। जिनका इलाज चल रहा है।

हादसा नेशनल हाईवे 52 पर पक्का बंधा क्षेत्र का है। पुल की दीवार से टकरा जाने के बाद जीप बुरी तरह पिचक गई थी। बडे मुश्किल से जीप के अंदर फसे लोगों को निकाला गया। मृतकों में श्याम सोनी, राम बाबू, ललित, नयन, अक्षिता, ममता पति दिलीप और उसके बेटे अक्षत हैं। सभी का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

इंदौर : नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यहाँ क्लिक करें : 35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story