मध्यप्रदेश

दर्शन कर लौट रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार, 8 की मौत, 5 गंभीर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
दर्शन कर लौट रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार, 8 की मौत, 5 गंभीर
x
टोंक के बनास पुलिया के समीप में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. ट्रेलर ने आगे चल रही कार को टक्कर मार दी है. इसमें 8 लोगों की मौत हो गई गंभीर

राजस्थान के टोंक के बनास पुलिया के समीप में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. ट्रेलर ने आगे चल रही कार को टक्कर मार दी है. इसमें 8 लोगों की मौत हो गई है एवं 5 लोगों के गंभीर होने की सूचना है.

मिली जानकारी के अनुसार जयपुर कोटा राजमार्ग स्थित टोंक के बनास पुलिया के समीप तेज रफ़्तार से आ रहे ट्रेलर ने एक कार को टक्कर मार दी है. इस टक्कर में कार में सवार 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 5 लोग गंभीर हैं.

दर्शन कर लौट रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार, 8 की मौत, 5 गंभीर

पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के मुताबिक़ सभी लोग मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के निवासी हैं. कार सवार सोनी परिवार खाटू श्याम मंदिर में दर्शन कर के लौट रहें थें.

KISAN TRACTOR PARADE : हिंसा में 86 पुलिसकर्मी घायल, 45 ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

टोंक में बनास पुलिया के समीप व सदर थाना के पास पीछे से तेज गति से आए टेलर ने उनकी कार के टक्कर मार दी. इससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार चार पुरुष 2 महिला एक बच्चा और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 5 लोग गंभीर घायल हो गए. घायलों की स्थिति नाजुक होने पर उन्हें जयपुर रेफर किया गया है. जबकि 3 साल की एक बच्ची के चोट नहीं आई है.

इधर हादसे की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश, अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुखराम खोखर आदि प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस घटना के बाद फरार हुए ट्रेलर चालाक की तलाश कर रही है.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story