कटनी

KATNI में CORONA पॉजिटिव महिला के संपर्क में आए 10 लोगो की रिपोर्ट आई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
KATNI में CORONA पॉजिटिव महिला के संपर्क में आए 10 लोगो की रिपोर्ट आई
x
KATNI में CORONA पॉजिटिव महिला के संपर्क में आए 10 लोगो की रिपोर्ट आईKATNI. CORONA संक्रमित जिले की पहली महिला मरीज सीताबाई के संपर्क में आने

KATNI में CORONA पॉजिटिव महिला के संपर्क में आए 10 लोगो की रिपोर्ट आई

KATNI. CORONA संक्रमित जिले की पहली महिला मरीज सीताबाई के संपर्क में आने वाले जिन 10 लोगों का पहला सैंपल भेजा गया था। आइसीएमआर जबलपुर में परीक्षण के दौरान इनमें किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं। सीएमएचओ डॉ. एसके निगम ने बताया कि दो मई को गेंद सिंह (45), हरी बाई (43), अखिलेश सिंह (30), अल्का बाई (24), सनी ठाकुर (24), लक्ष्मण सिंह (19), रश्मि ठाकुर (18), अशोक विश्वकर्मा (45), सुमित कोरी (31) व संजय ठाकुर (38) का सैंपल भेजा गया था।

सतना में मिला पहला कोरोना संक्रमित मरीज, रीवा भेजने की तैयारी

इधर कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की तैयारियों का जायजा लेने जबलपुर से कमिश्नर महेंशचंद्र चौधरी और आइजी बीएस चौहान, डीआइजी मनोहर वर्मा के साथ कलेक्टर एसबी सिंह व एसपी ललित शाक्यवार ने जिला अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए की गई तैयारियों पर चिकित्सकों से चर्चा की। इससे पहले गेहूं खरीदी और पुलिस की निगरानी तंत्र का भी जायजा लिया।

रीवा: अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल के इस पहल की हो रही है चौतरफा तारीफ़

खास-खास - स्लीमनाबाद स्थित भोलाराम वेयरहाउस स्थित गेहूं खरीदी का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों ने छाया, पेजयल की व्यवस्था और कोरोना संक्रमण के लिए जरूरी एहतियात बरतने कहा। - जिला अस्पताल में कोरोना संक्रमण के संदिग्ध रोगियों के लिये बनाये गये कोविड केयर सेन्टर और कोविड हैल्थ सेन्टर की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। - अस्पताल की ओपीडी और कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्तियों के आने-जाने वाले मार्ग को अलग रखने के निर्देश दिए। - छपरा चैकपोस्ट नाके पर कमिश्नर, आइजी और अधिकारियों ने नाकों पर तैनात पुलिस कर्मियों को बीस पीपीइ किट और थर्मल स्कैनर वितरित किया।

[signoff]
Next Story
Share it