रीवा

रीवा: अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल के इस पहल की हो रही है चौतरफा तारीफ़

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
रीवा: अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल के इस पहल की हो रही है चौतरफा तारीफ़
x
ड्यूटी में लगे रीवा जिले के नवीनतम अमहिया थाना के थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने ऐसी मिसाल कायम की है की उनकी चौतरफा तारीफ हो रही हैं। 

रीवा। कोरोना वायरस के बीच अपनी जान की परवाह न करते हुए दिन रात स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस कर्मी, सफाईकर्मी जैसे Corona Warriors अपनी भूमिका निभा रहें हैं, जिससे वे लोगों को इस वायरस के प्रकोप से सुरक्षित रख सकें। वहीँ इसी ड्यूटी में लगे रीवा जिले के नवीनतम अमहिया थाना के थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने ऐसी मिसाल कायम की है की उनकी चौतरफा तारीफ हो रही हैं।

कोरोना संक्रमण जांच में रीवा पिछड़ा, प्रदेश भर में हो रही किरकिरी

दरअसल हमेशा की तरह रविवार को भी रीवा के अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल अपने दल बल के साथ शहर की सुरक्षा में उतर पड़ें। कई दिनों तक बेवजह घूमने वालों को समझाइश दिया, कार्रवाई की परन्तु ऐसे लोग अपनी आदतों से बाज न आ रहें थें। तभी रविवार को सफारी होटल के सामने उन्होंने एक महिला को उसके बच्चे के साथ नीबू और खिलौने की दुकान लगाए देखा।

रीवा में आज से कुछ व्यावसायिक गतिविधियां शुरू हुई, जानिए क्या खुला और क्या बंद रहेगा…

काफी समय तक उसके पास कोई भी ग्राहक नहीं आया तभी चेकिंग के दौरान पकडे बेवजह घूम रहें और बिना मास्क के घर से निकल रहें लोगो को समझाइश देते हुए शिवा अग्रवाल ने गरीब महिला से नीबू और खिलौने खरीदने के लिए कहा। ऐसे में उस गरीब महिला के सारे नीबू और खिलौने जल्द ही बिक गए। महिला थाना प्रभारी और स्टाफ को दुआ देती हुई वहां से निकल गई। जैसे ही टीआई शिवा अग्रवाल के ऐसे सामजिक कृत्य की जानकारी लोगो को हुई उनकी तारीफें होने लगी।

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story