कटनी

जानिए ! रेड जोन और हॉट स्पॉट घोषित जिलों से KATNI के लिए किसका बनेगा E-PASS, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
जानिए ! रेड जोन और हॉट स्पॉट घोषित जिलों से KATNI के लिए किसका बनेगा E-PASS, पढ़िए
x
जानिए ! रेड जोन और हॉट स्पॉट घोषित KATNI से किसका बनेगा E-PASS, पढ़िएKATNI. कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर केंद्र सरकार द्वारा चिन्हित किए गए
जानिए ! रेड जोन और हॉट स्पॉट घोषित जिलों से KATNI के लिए किसका बनेगा E-PASS, पढ़िए

KATNI. कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर केंद्र सरकार द्वारा चिन्हित किए गए रेड जोन व हॉट स्पॅाट वाले जिले से शहर आने के लिए मेडिकल इमरजेंसी, विवाह व मृत्यु पर ही E-PASS से अनुमति मिलेगी। बिना गंभीर कारण बताए रेड जोन वाले जिलों से आने की अनुमति नहीं मिलेगी। सिर्फ ग्रीन व ऑरेंज जोन वाले जिलों में आने-जाने की अनुमति दी जा रही है।

सूरत से सिंगरौली लौट रहें सुंदर की सतना में थम गई सांसे, अब मौत पर कोरोना का संदेह

E-PASS की प्रभारी डिप्टी कलेक्टर नदीमा ने बताया कि अनुमति के लिए प्रदेश सरकार ने जब से सुविधा जारी की है तब से बुधवार तक 4346 लोगों ने आवेदन दिया है। 199 लोगों के आवेदन पेंडिंग में है। 2161 लोगों को पास जारी किया जा चुका है। 1709 लोगों का रिजेक्ट किया है। उन्होंने बताया कि ग्रीन जोन वाले जिलों से आने-जाने वाले लोगों को इ-पास की सुविधा मिलेगी।

मुंबई से मध्यप्रदेश के 1318 श्रमिकों को लेकर रीवा पहुंची ट्रेन, बसों में भरकर उनके गंतव्य जिले भेजे गए

इ-पास का रजिस्ट्रेशन लोग मोबाइल से ही कर सकते है। मोबाइल पर ही उसको अनुमति मिल जाएगी। कार्यालय आने और किसी के झांसे में भी पडऩे की जरूरत नहीं। जिस दिन आवेदन करेंगे उसी दिन उसकी अनुमति भी मिल जाएगी। इंदौर, उज्जैन, भोपाल, धार, खड़वा, खरगोन सहित प्रदेश रेड जोन व हॉट स्पॉट में शामिल नौ जिले से आने की अनुमति नहीं मिलेगी और यह निशुल्क बनाया जा रहा है।

[signoff]
Next Story
Share it