कटनी

कटनी में बस ने मोटर साइकिल सवार पति-पत्नी व दो बच्चों को कुचला, सभी की मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
कटनी में बस ने मोटर साइकिल सवार पति-पत्नी व दो बच्चों को कुचला, सभी की मौत
x
कटनी। कटनी जिले के बरही थाना अंतर्गत बगैहा मोड़ के पास बस ने मोटर साइकिल सवार चार लोगों को कुचल दिया। घटना में चारों लोगों की मौत हो गई। मृतकों

Accident in Katni / कटनी। कटनी जिले के बरही थाना अंतर्गत बगैहा मोड़ के पास बस ने मोटर साइकिल सवार चार लोगों को कुचल दिया। घटना में चारों लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे व पति-पत्नी शामिल हैं।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को बरही की तरफ से आ रही एक निजी बस ने बगैहा मोड़ पर मोटर साइकिल से लौट रहे एक ही परिवार के चार लोगों को टक्कर मार दी। घटना में बस के नीचे आ जाने के कारण पति राजेश बर्मन (30), पत्नी शकुन बर्मन (28), बेटी रूबी बर्मन (11) व बेटा विष्णु बर्मन (8) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना स्थल पर माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था। पुलिस मृत शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। हादसे का कारण बस की तेज गति होना बताया गया है। बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

कटनी में बस ने मोटर साइकिल सवार पति-पत्नी व दो बच्चों को कुचला, सभी की मौत

सड़क हादसों से भरा रहा सोमवार

मध्यप्रदेश में सोमवार का दिन सड़क हादसों का दिन रहा है. सोमवार को एक्सीडेंट में 16 लोगों की मौत हो गई है. पन्ना से रीवा लौट रही बोलेरो की टक्कर नागौद में डम्फर से हो गई, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार की हालत गंभीर है, जिनका रीवा के संजय गाँधी अस्पताल में इलाज जारी है.

दूसरी घटना छतरपुर जिले के खजुराहो में हुई जहाँ एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर कुँए में जा गिरी, इस घटना में 3 युवकों की जल समाधि हो गई.

तीसरी घटना कटनी जिले की है, जिसमें एक बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई.

चौथी घटना सतना जिले के अमरपाटन तहसील की है, जहाँ बाइक फिसलने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार घायल बताया जा रहा है, इस घटना में मृतक बाइक सवार की माँ है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it