बाइक पर सवार मध्यप्रदेश सरकार, जानिए क्या है पूरा कारण....

बाइक पर सवार मध्यप्रदेश सरकार, जानिए क्या है पूरा कारण….

भोपाल मध्यप्रदेश

बाइक पर सवार मध्यप्रदेश सरकार, जानिए क्या है पूरा कारण….

मेहगांव। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को एक चुनावी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे बाइक में बैठ कर हवाई पट्रटी के लिए जैसे ही रवाना हुए, उन्हे बाइक पर बैठा देख हर कोई कौतुहल भरी नजरो से देख रहा था कि प्रदेश की सरकार अब बाइक पर है।

बाइक पर सवार मध्यप्रदेश सरकार, जानिए क्या है पूरा कारण....

रोड शो करके रवाना हुए थें शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को मेहगांव में रोड शो किया। समय कम होने के कारण मंडी प्रांगण से केवल हाइवे तक रोड शो किया। बाद में बाइक पर बैठकर हैलीपेड पहुंचे। सीएम के जाने के बाद सिंधिया ने मंत्री भदौरिया और स्थानीय नेताओं के साथ रोड शो किया।

पत्थर से हमला कर महिला की हत्या करने वाला गिरफ्तार : REWA NEWS

रोड शो से दिखाई ताकत

भाजपा ने शनिवार को रोड शो के माध्यम से अपनी ताकत दिखाई। ज्ञात हो कि प्रदेश की 28 सीटो पर हो रहे उपचुनाव के लिए 3 नवम्बर को मतदान होना है। जिसके चलते चुनाव प्रचार के आखिरी दिन रोड शो करके जंहा चुनाव को अपने पक्ष में भाजपा नेताओ ने करने का प्रयास किए वही मुख्यमंत्री समेत सभी नेता एक जुट होकर अपनी ताकत भी दिखाने का प्रयास किए।

बंद कार में अगर सिगरेट की कस खीच रहे है तो पहले पढ़ ले ये खबर..

इंडोवाटर मैनेजमेंट कारखाने के खिलाफ ग्रामीणों का अनशन : SATNA NEWS

गोली लगने से मेडिकल स्टोर संचालक गंभीर, पढ़िए पूरा मामला : SATNA NEWS

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *