कटनी

श्रमिकों को भोपाल से उमरिया लेकर जा रही बस कटनी में पलटी, 28 मजदूर थें सवार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
श्रमिकों को भोपाल से उमरिया लेकर जा रही बस कटनी में पलटी, 28 मजदूर थें सवार
x
कटनी में भी एक श्रमिकों को ले जा रही बस पलट गई है। कटनी में दुर्घटनाग्रस्त बस भोपाल से उमरिया जा रही थी। जिसमें 28 मजदूर सवार थें। 

भोपाल से उमरिया जा रही बस कटनी में पलटी

कटनी। लॉकडाउन के चलते दूसरे राज्यों और प्रदेश के अंदर अन्य जिलों में फंसे श्रमिकों को सरकार द्वारा बस एवं ट्रेन के माध्यम से उनके गृहग्राम भेजा जा रहा है। लेकिन पिछले कुछ दिनों में कई मजदूर हादसों के शिकार हो रहें हैं। नरसिंहपुर में ट्रक हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं कटनी में भी एक श्रमिकों को ले जा रही बस पलट गई है। कटनी में दुर्घटनाग्रस्त बस भोपाल से उमरिया जा रही थी। जिसमें 28 मजदूर सवार थें।

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिग्विजय ने पहली बार खुलकर बोला हमला, कही ये बात…

हांलाकि बस पलटने के बावजूद सभी मजदूर सुरक्षित हैं, किसी भी मजदूर को खास चोट नहीं आई है। हादसे के बाद दूसरी बस से श्रमिकों को रवाना किया गया है।

इससे पहले नरसिंहपुर में ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 10 मजदूर घायल हो गए हैं। दो मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक मजदूरों से भरा ट्रक हैदराबाद से झांसी जा रहा था, जिसमें 20 मजदूर छिपकर बैठे थे।

Shahdol में एक साथ 11 श्रमिकों को दफनाया गया, Umaria में जलीं 4 चिताएं

शनिवार देर रात एनएच-44 पर सिवनी की सीमा के पाटा गांव के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे 15 मजदूर ट्रक के नीचे फंस गए, हादसे के जानकारी मिलते ही प्रशासनिक टीम घटनास्थल पर पहुंची, और रेस्क्यू कर फंसे लोगों को बाहर निकाला, हालांकि तबतक 5 मजदूरों की मौत हो चुकी थी। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it