जबलपुर

पुलवामा शहीद के पिता ने एमपी सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप, कहा जब सरकार पूरा नहीं....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
पुलवामा शहीद के पिता ने एमपी सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप, कहा जब सरकार पूरा नहीं....
x
जबलपुर। पुलवामा हादसे की दूसरी वर्षी में जबलपुर के शहीद अश्वनि काछी के पिता ने मध्य प्रदेश सरकार पर वायदा खिलफी का आरोप लगाया है। उनका कहना

पुलवामा शहीद के पिता ने एमपी सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप, कहा जब सरकार पूरा नहीं….

जबलपुर। पुलवामा हादसे की दूसरी वर्षी में जबलपुर के शहीद अश्वनि काछी ( Martyr Ashvin kachi ) के पिता ने मध्य प्रदेश सरकार पर वायदा खिलफी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सरकार जो वायदे पूरे नहीं कर सकती उन्हे करती ही क्यांे है। सरकार को वही वायदे करने चाहिए जिसे समय रहते पूरा किया जाय। उनका कहना था कि दो वर्ष हो गये सरकार भी बदल गई लेकिन शहीद के लिए जांे वादे किये गये थंे उन्हे पूरा करने की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

पुलवामा हमलें में मध्य प्रदेश जबलपुर के खुडवाल निवासी अश्वनी काछी भी शहीद हो गये थंे। उनके शहीद होने पर मध्य प्रदेश सरकार ने कई वायदे किये थें। अबतक में मात्र जो पैसा देने के लिए कहा था वही बस पूरा किया है। इसके अलावा कोई भी वायदा पूरा नहीं किया गया है। ऐसे में शहीद के पिता ने कहा कि सरकार को वह वायदे करने ही नहीं चाहिए जिसे समय रहते पूरा न किया जा सके।

शहीद अश्वनी ( Martyr Ashvin kachi )काछी के पिता सुकुरू काछी ने बताया कि जब उनका बेटा शहीद हुआ था उस समय एमपी में कांगेे्रस की सरकार थी। सरकार ने वायदा किया था कि शहीद हो एक करोड रुपया दिया जायेगा। जांे दिया भी गया है। लेकिन इसके अलावा परिवार के सदस्य को नौकर, शहर में एक पक्का मकान, शहीद के नाम पर खेल मैदान बनाने का वायदा किया था। वहीं राज्यपाल ने एक स्कूल खोलने का वायदा किया था। लेकिन यह पूरे नही हुए।

10 लाख के घूंस की आरोपी SDM पिंकी मीणा को शादी के लिए मिली बेल, विवाह के बाद फिर जाएगी जेल, छपा कुछ ऐसा कार्ड…

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story