इंदौर

मध्यप्रदेश में कोरोना से आज 3 मरीजों की मौत, मृतकों की संख्या पहुंची 11

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
मध्यप्रदेश में कोरोना से आज 3 मरीजों की मौत, मृतकों की संख्या पहुंची 11
x
Coronavirus से आज मध्यप्रदेश में 3 मरीजों की मौतमध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही  है। साथ ही इस बीमारी से मरने वालों

Coronavirus से आज मध्यप्रदेश में 3 मरीजों की मौत

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। साथ ही इस बीमारी से मरने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 161 पहुंच गई है। जबकि अब तक 11 लोगों की मौतें हो चुकी हैं। इनमें से तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत शनिवार को हुई है। मृतकों में इंदौर के दो मरीज और छिंदवाड़ा का एक मरीज शामिल है। इंदौर में एमआर टीबी अस्तपाल में भर्ती 42 वर्षीय पुरुष और 80 वर्षीय महिला की मौत हुई है। जबकि छिंदवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इन तीनों मौतों के साथ मध्यप्रदेश में अब कोरोना से मौतों का आंकड़ा बढक़र 11 हो गया है।

इंदौर में कोरोना से मरने वालों की संख्या सात

इंदौर के CMO डॉ. प्रवीण जडिय़ा ने जानकारी दी कि शनिवार को सुबह इंदौर के चन्दननगर नगर में रहने वाली 80 वर्ष की महिला सकीना और 42 वर्षीय जावेद निवासी हाथीपाला की मौत हो गई है। जिसके बाद इंदौर में कोरोना से मरने वालों की संख्या सात हो गई है। इसी प्रकार छिंदवाड़ा जिले में भी शनिवार सुबह एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। यहां जिस कोरोना संक्रमित युवक की मौत हुई है, वह इंदौर में वाणिज्य कर विभाग में लिपिक था। वह 20 को ही इंदौर से अपने गांव केवलारी आया था।

BHOPAL: प्रतिबंध के बाद भी मस्जिद में नमाज अदा करने पहुंचे लोग, मामला दर्ज

आईजी भागवत सिंह चौहान ने उसकी मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि उसकी पत्नी, मां, बच्चे अभी इंदौर में ही है और उनको जानकारी भेज दी गई है। वहीं, मृतक के पिता भी कोरोना पॉजिटिव हैं, जबकि बुआ, चाची और बहनों को क्वारेंटाइन में रखा गया है। इसके साथ ही मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा 11 पहुंच गया है। इससे पहले इंदौर में पांच, उज्जैन में दो और खरगौन के एक कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। अब इंदौर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सात हो गई है। वहीं, मध्यप्रदेश में शुक्रवार को देर रात तक कोरोना के 41 नए मरीज मिले हैं। इनमें सबसे ज्यादा इंदौर में 23, मुरैना में 10, भोपाल में छह तथा उज्जैन और जबलपुर में एक-एक कोरोना पॉजिटिव शामिल हैं। इन्हें मिलाकर मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 161 पहुंच गया है।

इनमें इंदौर में 115, मुरैना 12, भोपाल 15, जबलपुर 8, उज्जैन 7, ग्वालियर-शिवपुरी 2-2 और खरगौन-छिंदवाड़ा में एक-एक मरीज शामिल हैं। इनमें से अब तक कुल 11 लोगों की मौत हो चुकी है, जिनमें इंदौर में सात, उज्जैन में दो तथा खरगौन व छिंदवाड़ा के एक-एक मरीज शामिल हैं।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story