भोपाल

BHOPAL: प्रतिबंध के बाद भी मस्जिद में नमाज अदा करने पहुंचे लोग, मामला दर्ज

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
BHOPAL: प्रतिबंध के बाद भी मस्जिद में नमाज अदा करने पहुंचे लोग, मामला दर्ज
x
प्रतिबंध के बाद भी मस्जिद में सामूहिक नमाज अदा करने पहुंचे लोग, मामला दर्ज : BHOPAL NEWSभोपाल : मस्जिद में सामूहिक रूप से नमाज कर रहे

प्रतिबंध के बाद भी मस्जिद में सामूहिक नमाज अदा करने पहुंचे लोग, मामला दर्ज : BHOPAL NEWS

भोपाल : मस्जिद में सामूहिक रूप से नमाज कर रहे करीब 9 नामजद समेत कई लोगों पर मामला दर्ज किया है यह कार्रवाई हनुमानगंज थाना पुलिस ने की है। CORONAVIRUS के संक्रमण के चलते कलेक्टर ने सभी धार्मिक स्थल बंद किए जाने का आदेश जारी किया है।

सूचना मिली कि एकत्रित होकर सामूहिक नमाज कर रहे

सूचना मिली कि बाल बिहार में नस्तरन बानो मस्जिद में कई लोग एकत्रित होकर सामूहिक नमाज कर रहे है। सूचना पर पुलिस मस्जिद में पहुंची। यहां सामूहिक नमाज अता की जा रही थी। पुलिस को देख करीब दसपंद्रह लोग भाग गए। पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम सैय्यद तारिक अली (40), उमेर सलमान, मोहम्मद अकील, शहादत उल्ला, मो. रिजवान, मो. नफीस, व अन्य है।

पुलिस का कहना है कि जब नमाज करने पहुंचे लोगों से कहाकि वर्तमान में भोपाल शहर में CORONAVIRUS का संक्रमण फैला हुआ है। काफी संख्या में लोग पॉजिटिव एवं संदिग्ध पाए गए है। भीड़ एकत्रित करने से उक्त बीमारी का संक्रमण अन्य लोगों में फैलने की पूर्ण संभावना है। सभी लोग CORONAVIRUS के संक्रमण से घातक बीमारी फैलने की बात जानते हुए मस्जिद के अंदर लोगों एकत्रित किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मुस्लिम समाज को टॉरगेट करने की डाली आपत्तिजनक पोस्ट

मुस्लिम समाज को टॉरगेट करने की पोस्ट डालने वाले युवक के खिलाफ गांधी नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बीते चौबीस घंटो में LOCKDOWN का उल्लंघन करने वाले 105 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज चुके है। वाट्सएप इस्लामिक ब्रदर्स पर सेक्टर पांच गांधी 26 वर्षीय नसीम ने एक आपािजनक पोस्ट शेयर की। कोरोना की फर्जी रिपोर्ट बनाई जा रही है। उन्हें जहर तक का इंजेक्शन दिया जा रहा है।

समाज के बंधु कोरोना की जांच न कराए। इसके अलावा अन्य आपािजनक बाते भी लिखी हुई है। मामला सामने आने के बाद आरोपी नसीम के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट डालने का मामला दर्ज किया है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story