इंदौर

मसाज पार्लर में एक साथ 21 युवक-युवतियां थे आपत्तिजनक हालत में, अचानक पुलिस पहुंची तो मिली ऐसी-ऐसी चीज़े की फटी रह गई सबकी आँख : INDORE SEX RACKET

Aaryan Dwivedi
23 Feb 2021 10:10 PM GMT
इंदौर (INDORE SEX RACKET) :  मध्य प्रदेश का मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर लोगों के दिल को बहुत भाता है लेकिन  यहां दिन भर दिनक्राइम ग्राफ  भी तेजी से बढ़ रहा है.  जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि विजय नगर थाने के आसपास स्थित एटम्स मसाज पार्लर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. सूचना मिलने के बाद ही पुलिस लगातार सच्चाई की गहराई में जाने की कोशिश कर रही थी इस बीच अचानक जब पुलिस ने रेड मारी  तो 11 लड़के और 12 लड़कियां पुलिस को अश्लील हालत में मिल गई. 

इंदौर (INDORE SEX RACKET) : मध्य प्रदेश का मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर लोगों के दिल को बहुत भाता है लेकिन यहां दिन भर दिनक्राइम ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि विजय नगर थाने के आसपास स्थित एटम्स मसाज पार्लर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. सूचना मिलने के बाद ही पुलिस लगातार सच्चाई की गहराई में जाने की कोशिश कर रही थी इस बीच अचानक जब पुलिस ने रेड मारी तो 11 लड़के और 12 लड़कियां पुलिस को अश्लील हालत में मिल गई.

आपको बता दें कि पकड़ी गई लड़कियां सिर्फ देश की नहीं विदेश की भी थी. शिकायत मिलने के बाद अफसरों ने महिला पुलिस की तैनाती की और उन्हें कार्रवाई के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक जांच में कई तरह के आपत्तिजनक सामग्री पुलिस के हाथ लगी.

सीधी बस हादसे का जिम्मेदार प्रशासन और सजा हमें मिल रही है, 26-27 को नहीं चलेंगी बसें : बस ऑपरेटर्स एसोसिएशन

पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कुछ लड़कियां थाईलैंड की थी. जिनका मोबाइल जप्त कर लिया गया है और कॉल डिटेल निकाली जा रही है और इस गोरखधंधे में लिफ्ट और लोगों की तलाश जारी है. थाईलैंड से गिरफ्तार लड़कियों से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही बड़े खुलासे को लेकर पुलिस मीडिया से बात भी करने वाली है.

Next Story
Share it