इंदौर

जानलेवा होता जा रहा सेल्फी का शौक, पैर फिसलने से महिला की मौत : INDORE NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
जानलेवा होता जा रहा सेल्फी का शौक, पैर फिसलने से महिला की मौत : INDORE NEWS
x
जानलेवा होता जा रहा सेल्फी का शौक, पैर फिसलने से महिला की मौत : INDORE NEWS मोबाइल से सेल्फी लेना जानलेवा होता जा रहा है। आये दिन घटनाएं

INDORE NEWS । मोबाइल से सेल्फी लेना जानलेवा होता जा रहा है। आये दिन घटनाएं हो रही हैं फिर भी लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे हैं। सेल्फी के चक्कर में जान गवां रहे हैं। टाॅवर में चढ़कर, पहाड़, नदी, जल प्रपात में लोगों का सेल्फी शौक जानलेवा साबित हो रहा है।

ऐसी सैकड़ों घटनाएं सामने आ चुकी हैं फिर भी लोगों का सेल्फी शौक सिर से नहीं उतर रहा है। अभी कुछ महीने पहले रीवा जिले के क्योटी जल प्रपात में घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इसके बावजूद सेल्फी के लिए कोई जोखिम उठाने से लोग नहीं चूक हैं।

जानलेवा होता जा रहा सेल्फी का शौक, पैर फिसलने से महिला की मौत : INDORE NEWS

200 फिट गहरी खाई में गिरी महिला

इंदौर के ओंकारेश्वर जा रहे मंडलेश्वर से जाम घाट के बीच सेल्फी लेने के रुके। पहाड़ी के किनारे खड़े होकर पति के साथ सेल्फी ले रही महिला का अचानक पैर फिसल गया और वह 200 फिट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

मौत के अड्डे बनते सेल्फी स्पाॅट

बात सिर्फ यही नहीं कि सेल्फी के चक्कर में अनायाश दुर्घटना हो रही है। बल्कि हत्या और आत्महत्या के लिए भी सेल्फी स्पाॅट मुफीद जगह साबित हो रहे हैं। यहां लोग दुश्मनी चुकाने, प्रेमी-प्रेमिकाओं से पंगा छुड़ाने, खुद से निराश से लोग भी यहां पहुंचते हैं और अपना काम पूरा करते हैं। पिकनिक स्पाॅट, जल प्रपात, जंगल, पहाड़ अब लोगों के लिए मौजी-मस्ती, शुकून, शांति का स्थान नहीं रहा बल्कि इन स्थानों का उपयोग गलत काम के लिए होने लगा है। पुलिस प्रशासन भी ऐसे स्थानों में कोई निगरानी नहीं करता है। जिससे ऐसी जगहों में हर सीजन में लोगों के आने-जाने का मेला लगा रहता है।

रीवा: चीनी समानों के खिलाफ जन आंदोलन, स्वदेशी का दिए गया नारा : REWA NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it