इंदौर

CORONAVIRUS से MP में दूसरे DOCTOR की मौत, INDORE में...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
CORONAVIRUS से MP में दूसरे DOCTOR की मौत, INDORE में...
x
CORONAVIRUS से MP में दूसरे DOCTOR की मौत, INDORE में...INDORE . मध्य प्रदेश के INDORE में CORONAVIRUS संक्रमण

CORONAVIRUS से MP में दूसरे DOCTOR की मौत, INDORE में...

INDORE . मध्य प्रदेश के INDORE में CORONAVIRUS संक्रमण की जद में आये एक और DOCTOR की मौत हो गई है। गौरतलब है कि गुरुवार को 62 वर्षीय DOCTOR की मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार, डॉ. ओमप्रकाश चौहान की तीन दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई थी।

बताया जा रहा है कि डॉ. ओमप्रकाश चौहान डायबिटीज के पहले से ही मरीज थे और लॉकडाउन के बाद भी निजी क्लिनिक चला रहे थे। इसी दौरान वे कोरोना सें संक्रमित हो गए थे।

MP: अब TRAIN में SLEEPER और THIRD AC कोच में बुक नहीं होगी Middle birth….

DOCTOR की दूसरी मौत

कोरोना महामारी की वजह से INDORE को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। प्रदेश में दूसरी बार किसी DOCTOR की मौत कोरोना की वजह से हुई है। इससे पहले गुरुवार को 62 वर्षीय जनरल फिजिशियन DOCTOR शत्रुघ्न पंजवानी की मौत हो गई थी। DOCTOR की मौत के बाद INDORE में स्वास्थ्यकर्मी और एहतियात बरत रहे हैं। कोरोना पीड़ितों के इलाज में लगे DOCTOR और नर्सिंग स्टॉफों का प्रशासन विशेष ख्याल रख रही है। बताया जा रहा है कि कोरोना मरीजों के इलाज के दौरान ही वह संक्रमित हुए थे।

भोपाल में 50 संक्रमित

INDORE के बाद राजधानी भोपाल की हालत सबसे ज्यादा खराब है। यहां कोरोना के 99 मरीज मिले हैं। 50 के करीब स्वास्थ्य विभाग के कर्मी और अफसर हैं। बढ़ते खतरे को लेकर सरकार ने सख्त फैसले भी लिए हैं। सरकार ने प्रदेश में एस्मा भी लागू कर दिया है।

Next Story
Share it