इंदौर

एमपीः थप्पड़ का बदला सजा-ए-मौत, मृतक की पुत्री और उसके प्रेमी का खौफनाक कदम...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
एमपीः थप्पड़ का बदला सजा-ए-मौत, मृतक की पुत्री और उसके प्रेमी का खौफनाक कदम...
x
एमपीः थप्पड़ का बदला सजा-ए-मौत, मृतक की पुत्री और उसके प्रेमी का खौफनाक कदम...इंदौर। एक कलयुगी पुत्री अपने ही माता-पिता के लिये काल

एमपीः थप्पड़ का बदला सजा-ए-मौत, मृतक की पुत्री और उसके प्रेमी का खौफनाक कदम…

इंदौर। एक कलयुगी पुत्री अपने ही माता-पिता के लिये काल बन गई और उसके खौफनाक कदम को सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। यह घटना इंदौर के ऐरोड्रोम थाना क्षेत्र की है जंहा पुलिस कर्मी ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी की घर के अंदर निर्मम हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने दोहरे हत्या मामले में मृतक की पुत्री और उसके प्रेमी को रतलाम से गिरफ्तार कर लिया है।

थप्पड़ का बदला सजा-ए-मौत

मीडिया खबरों के तहत पकड़ी गई मृतक की पुत्री ने पुलिस को बताया कि वह जिस लड़के से प्रेम करती है पिता उसका विरोध कर रहें थें। इतना ही नही उन्होने थप्पड़ लगाकर मारपीट भी उसके साथ किये थे। जिससे वह काफी नाराज हो गई। वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर रात में घर के अंदर पिता को चाकू मार दिया था। उनकी पहचान न हो इस लिये मां को भी मौत की नींद सुला दिये थें।

एमपीः थप्पड़ का बदला सजा-ए-मौत, मृतक की पुत्री और उसके प्रेमी का खौफनाक कदम...


दरअसल गुरूवार की सुबह पुलिस कर्मी का बेटा घर पहुचा तो देखा कि उसके माता-पिता की लाश खून से लतपथ कमरें के अंदर पड़ी हुई है। उसने पुलिस को सूचना दिया। जांच के दौरान पाया गया कि उनकी पुत्री घर से गायब है। पुलिस ने समय गंवाऐ बिना उसकी तलाश शुरू कर दी। जिसके चलते समय रहते आरोपी पुत्री और उसके प्रेमी तक पुलिस पहुचं गई।

24 घंटे में गिरफ्तार

माता-पिता की हत्या के बाद प्रेमी के साथ फरार पुत्री को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वे दूसरे देश भागने की फिराक में थे। इंदौर पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

पत्नी की हत्या में न्यायालय ने पति को पाया दोषी, आजीवन कारावास की दी सजा : REWA NEWS

पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल के कार्यालय में पहुंचकर दिवंगत पत्रकार प्रदीप द्विवेदी को दी श्रद्धांजलि…

भोपाल: विक्रांत भूरिया बने युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it