इंदौर

MP: INDORE में खजराना मंदिर के पुजारी को हो गया CORONA, हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
MP: INDORE में खजराना मंदिर के पुजारी को हो गया CORONA, हड़कंप
x
MP: INDORE में खजराना मंदिर के पुजारी को हो गया CORONA, हड़कंपINDORE . MP  के इंदौर में कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है। khajrana ganesh Temple

MP: INDORE में खजराना मंदिर के पुजारी को हो गया CORONA, हड़कंप

INDORE . MP के इंदौर में कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है। khajrana ganesh Temple खजराना गणेश मंदिर के पुजारी को कोरोना पॉजिटिव आते ही शहर में हड़कंप मच गया। डॉक्टरों की टीम ने खजराना गणेश मंदिर के पुजारी को भी पूरे परिवार सहित क्वॉरंटीन किया है। इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1568 पहुंच गई है, यहां इससे अब तक 76 लोगों की जान जा चुकी है और 350 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं।

MP: शर्तों के साथ दी गई कल से ये सारी चीज़ो की छूट, देख लें पूरी लिस्ट

इंदौर में अब तक कोरोना से 76 लोगों की गई जान

इंदौर में 23 नए पॉजिटिव मरीज मिले और 2 की मौत की पुष्टि हुई है। शनिवार को मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों में इंदौर के प्रसिद्ध खजराना मंदिर के पुजारी भी शामिल हैं। शनिवार को 515 सैंपलों की जांच हुई। राहत की बात यह है कि सैंपलों में से अब पॉजिटिव मरीजों के निकलने की दर कम हुई है। जो मरीज पॉजिटिव आए हैं, उनमें से अधिकांश अस्पतालों में भर्ती मरीजों के रिश्तेदार या खुद हैं। इसके अलावा अलावा स्वास्थ्य विभाग की ओर से लिए जाने वाले सैंपलों में भी कुछ मरीज पॉजिटिव आए हैं। 492 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बड़ी खबर : भारत में डूब गया एक और बैंक, अब नहीं सुरक्षित लोगो के पैसे

पुजारी के परिवार के 14 सदस्य क्वारंटाइन

खजराना गणेश मंदिर के पुजारी भी जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। प्रशासन ने पूरे परिवार के 14 सदस्यों को घर पर क्वारंटाइन किया है। वैसे सभी सदस्य स्वस्थ हैं। मंदिर के एक पुजारी ने बताया कि 6 अप्रैल को पूरे परिवार को बुखार आया था। उसके बाद डॉक्टरों से सलाह लेकर परिवार ने इलाज करवाया। लेकिन एक सदस्य बीमार हो गया।

[signoff]
Next Story
Share it